प्रेमी के साथ रोमांश कर पत्नी बना रही थी TIK TOK वीडियो, पति और मायके वाले ढ़ूढ़ रहे थे, खुला राज तो उड़ गए पति के होश

0
1421
आगरा (HM News)। विवाहिता ने डेटिंग वेबसाइट पर नासिक के युवक से दोस्ती की। इसके बाद पति से मिलने के बहाने दिल्ली जाने की जगह फ्लाइट से युवक से मिलने नासिक पहुंच गई। उसके साथ समुंदर किनारे अपना वीडियो बनाने के बाद टिक-टॉक पर अपलोड कर दिया। इधर, पत्नी के गायब होने पर उसके साथ अनहोनी की आशंका पर खोज रहे पति ने टिक-टॉक पर पत्नी का किसी और के साथ रोमांटिक वीडियो देखा तो होश उड़ गए। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर कांउसिंलिंग के बाद वह सुलझ सका।
सदर क्षेत्र निवासी युवती की शादी तीन वर्ष पहले दिल्ली के युवक से हुई। पति का रेडीमेड कपड़ों का कारखाना है। दंपती के एक बच्चा भी है। दो सप्ताह पहले पत्नी घर से पति के पास जाने की कहकर निकली। वह टैक्सी से रवाना हुई थी। शाम को युवती की मां ने दामाद को फोन करके उसके ससुराल पहुंचने के बारे में जानकारी। पति ने पत्नी के नहीं आने की कहा तो दोनों परिवारों ने खोजबीन शुरू कर दी।
पति को शक हुआ कि पत्नी के मायके वाले जानबूझ करके उसे नहीं भेज रहे। उन्होंने साजिश के तहत उसकी पत्नी गायब कर दी है। पति ने सीओ सदर के यहां अपने ससुराल वालों के खिलाफ पत्नी को गायब करने की तहरीर दे दी। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। उसने युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो उसमें दिल्ली जाने के दौरान एक नंबर से लगातार बातचीत होने का रिकार्ड मिला।
इस बीच पति को टिक-टॉक पर पत्नी के वीडियो मिले। इसमें पत्नी किसी युवक के साथ समुंदर किनारे घूम रही थी। कार में भी वह युवक के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही थी। यह देख पति के होश उड़ गए। इस बीच पुलिस ने जिस नंबर से पत्नी से बातचीत हुई थी, उस पर संपर्क किया। वह नंबर नासिक के युवक का निकला। पुलिस युवक के माध्यम से विवाहिता से संपर्क किया।
विवाहिता को बताया कि उसके और परिवार वालों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इस पर युवती ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए तीन दिन का समय मांगा। वह रविवार को सीओ सदर कार्यालय अपने बयान दर्ज कराने पहुंची। विवाहिता ने बताया कि नासिक के युवक से उसकी दोस्ती कुछ महीने पहले एक डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी। उसने पति पर भी अन्य युवतियों से चैटिंग करने का आरोप लगाया। सीओ सदर विकास जायसवाल के अनुसार काउंसिलिंग के बाद पति-पत्नी में सुलह हो गई। पत्नी को पति साथ भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.