सुहागरात पर पति की जगह पहुंच गया ससुर, बन गया रिश्ता, बहू ने कहा मेरे ससुर ने मुझे वो दिया जो पति नहीं दे पाया

0
5634
छपरा (Agency)l बिहार के छपरा जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसमें बेटे की शादी के बाद जब बहू ससुराल आई तो ससुर को वह पसंद आ गई और सुहागरात की सेज पर पति की जगह वह पहुंच गया। पहले तो दुल्हन को कुछ अटपटा लगा लेकिन ससुर की बातों में वह आ गई और पति को छोड़ ससुर के साथ रहने लगी। दोनों के बीच अवैध संबंध को लेकर जब कभी बेटा इसका विरोध करता तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। इसी बीच एक दिन बेटे ने छुपकर अपने पिता और पत्नी की करतूत को देख लिया जिसके बाद जमकर विरोध हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के छपरा जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले उपेंद्र कुमार सिंह की शादी आज से आज से 2 वर्ष पहले हुई थी तब से लेकर आज तक वह अपनी पत्नी के साथ रात नहीं गुजार सका।
कई बार इस बात का विरोध करने पर मारपीट की जाती थी और पत्नी अपने मायके चली जाती थी। मारपीट को लेकर पत्नी के द्वारा थाने में प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया गया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसका पति रोजाना शराब की नशे में मारपीट करता है और तरह तरह से प्रताड़ित करता था।
वहीं दूसरी तरफ पत्नी और पिता के द्वारा दर्ज कराए गए मामले को बे-बुनियाद बताते के उपेंद्र ने कहा कि हमें फसाने कि यह सब साजिश रची जा रही है। हकीकत तो यह है कि जैसे ही हम शादी कर के घर पहुंचे और कुछ दिन बीतने के बाद से ही हमारी पत्नी हमारे साथ नहीं बल्कि हमारे पिता के साथ रात गुजारने लगी थी। जब कभी इस बात का विरोध किया जाता तो दोनों के द्वारा मारपीट किया जाता था और झूठा आरोप लगाया जाता था लेकिन एक दिन हमने अपनी आंखों से दोनों की करतूत देख ली और हमारी पत्नी ने विरोध करने पर कहा कि हमारी शादी तुम्हारे साथ नहीं हुई थी।
वही इस मामले में नजदीकी थाने का कहना है कि जिले के SP के द्वारा मामले की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है और इस मामले में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
वहीं महिला के पति के द्वारा यह आरोप लगाया जा रहा है कि शादी के कुछ महीने तक साथ रहने के बाद महिला अचानक मायके चली गई और उसके बाद जब वह वापस आई तो हमारे पिता के साथ संबंध बनाने लगी और हमें घर पर अकेला छोड़ किराए के मकान में रहने के लिए चली गई। जब कभी हम उसे बुलाने के लिए जाते तो हमारे साथ मारपीट की जाती थी और झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कही जाती। दूसरी तरफ हमारे द्वारा दूसरी शादी करने की बात की जाती थी तो हमारे पिता और पत्नी जबरदस्ती जेल भिजवाने की बात करते हुए हमें डरा धमका देते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.