नई नवेली पत्नी को सुहागरात पर पति ने दिखाई पोर्न फिल्म, बोला ऐसा ही करना नहीं तो….

0
17914
बरेली (Agency)l  प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपने पति और ससुरालवालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही कई संगीन इल्जाम लगाए हैं। महिला ने बारादरी पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की पड़ताल कर रही है।
बरेली के बारादरी इलाके में रहने वाली महिला का विवाह एक वर्ष पूर्व दिसंबर को बागपत जिले के बड़ौत निवासी प्रवीन कुमार जैन के साथ हुआ था। महिला का आरोप है कि सुहागरात पर पति ने पहले उसका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद पति ने पोर्न फिल्म दिखाकर वैसा ही करने के लिए कहा। महिला ने पति की इस बात का विरोध किया तो उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

Read also : गर्दन पर कुल्हाड़ी रख बॉयफ्रेंड से लड़की बोली – अभी संबंध बनाओ, जल्दी जल्दी करो वरना काट दूंगी

महिला ने बताया कि वह नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। इस बीच किसी ने दरवाजा बाहर से बंद कर लाइट ऑफ कर दी। गीजर की गैस से वह बेहोश हो गई। महिला ने ससुरालवालों पर इल्जाम लगाया कि वह हाई सोसाइटी की बातें कहकर उसे जिस्मफरोशी में धकेलना चाहते हैं। महिला ने फोन कर पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।
महिला ने इसकी शिकायत बारादरी पुलिस से की है। पुलिस ने महिला की शिकयत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की पड़ताल कर रही है। फिलहाल मामले में किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं की गई है।

Read also : जवान देवर संग अय्याशी में मां बन गई भाभी, और फिर कर दिया ये कांड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.