फेसबुकिया प्रेमी से जब प्रेमिका ने बनाई दूरी तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

0
367
Varanasi (HM News)l प्रेमिका दूरी बनाने लगी तो गुस्साए प्रेमी ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। प्रेमिका को बातों में फंसा कर सोमवार को लंका थाना के लौटूबीर क्षेत्र में ले गया और चाकू से गला रेत कर हत्या का प्रयास किया। प्रेमिका ने शोर मचाया तो आसपास घास काट रही महिलाएं दौड़ी। इस पर आरोपी भाग निकला। युवती को गंभीर हालत में बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने प्रेमी की खोजबीन शुरू की और उसे लंका क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की शिनाख्त चेतगंज थाना के हबीबपुरा निवासी विक्की शर्मा के तौर पर हुई है। पहड़िया क्षेत्र के ऑटो चालक की एमए पास बेटी और विक्की की दोस्ती 2016 में फेसबुक पर हुई थी।
बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। करीब दो महीने पहले युवती कोलकाता में रहने वाली अपनी दीदी के पास चली गई। विक्की के अनुसार, युवती अपनी दीदी के देवर के प्रति आकर्षित हो गई थी और इस वजह से वह उससे दूरी बनाने लगी थी। हाल ही में लौटी युवती सोमवार को एक प्राइवेट बैंक में नौकरी के लिए अपनी मां के साथ चांदपुर पहुंची।
विक्की भी उसका पीछा करते हुए चांदपुर आ गया। युवती विक्की से सामान्य तरीके से मिली। विक्की की बातों में आकर युवती उसके साथ महमूरगंज स्थित बैंक के जोनल कार्यालय जाने की बात कह कर निकली और उसकी मां चांदपुर में ही इंतजार करने लगी।
युवती को बाइक पर बैठा कर विक्की मोहनसराय से बाईपास होते हुए लौटूबीर पहुंचा और दूरी बनाने का कारण पूछने लगा। युवती ने कहा कि किससे बात करे, किससे नहीं, यह उसकी मर्जी। आरोप है कि इससे गुस्साए विक्की ने जेब से चाकू निकाला और उसका गला रेतने की कोशिश करने लगा। उधर, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.