इलियाना डिक्रूज उवाच : शारीरिक संबंध एन्जॉय करने की चीज है, प्यार से कोई वास्ता नहीं

0
625
मुंबई (एजेन्सी)। बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं इलियाना डिक्रूज इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। उन्हें आप सभी ने ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’, ‘मुबारकां’, ‘बादशाहो’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों में देखा होगा।
जहाँ उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों को जीतकर अपने नाम कर लिया। ऐसे में इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सेक्स लाइफ को लेकर बड़ी बात बोली है। जी हाँ, इलियाना अपनी फिल्मों के अलावा बेहतरीन बयान देने के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब इस बार उन्होंने सेक्स लाइफ को लेकर ऐसी बात बोल दी है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।
जी हाँ, इलियाना डिक्रूज हाल ही में गायिका शिबानी दांडेकर के शो ‘The Love Laugh Live Show’ में पहुंचीं और इस दौरान शिबानी दांडेकर ने इलियाना डिक्रूज को उनका एक बयान याद दिलाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि ”सेक्स का प्यार से कोई मतलब नहीं होता।”जी हाँ, वहीं इस बात को सुनकर शिबानी दांडेकर ने इलियाना से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर बात की और इलियाना डिक्रूज ने शिबानी दांडेकर की इस बात का जवाब देते हुए कहा- ”शायद मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया।
हो सकता है कि मैं किसी और बयान को कोट कर रही हूं जो मुझे पसंद आया हो और उसमें कहा गया हो कि मैं सेक्स को इंजॉय करती हूं और इसे वर्कआउट की तरह लेती हूं। मुझे यह ठीक नहीं लगता।”
इसी के साथ उन्होंने कहा- ”मेरा मतलब है, मेरे ख्याल से आपको सेक्स को इंजॉय करना चाहिए लेकिन इसके लिए कुछ भावनाएं भी होनी चाहिए। जब आप प्यार में होते हैं तो सेक्स करना अच्छा लगता है क्योंकि इसमें दो आत्माएं शामिल होती हैं।” इसी के साथ इलियाना डिक्रूज ने अपने ब्रेकअप को लेकर भी कई खुलासे किए। आपको बता दें कि इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड के बीच काफी झगड़ा हुआ और फिर दोनों अलग हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.