अरविंद अध्यक्ष व धनलाल अधिवक्ता परिषद के महामंत्री बने

0
51
गोण्डा। 12-10-19
  • अरविंद अध्यक्ष व धनलाल अधिवक्ता परिषद के महामंत्री बने।

गोंडा। अधिवक्ता परिषद के पदाधिकारियों की बैठक सिविल लाइंस मुहल्ले में जिलाध्यक्ष घनश्याम पांडेय के आवास पर हुई। इसमें नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।
अरविंद सिंह, अध्यक्ष
प्रदेश कोषाध्यक्ष अमरनाथ मिश्र व प्रदेश मंत्री अजय कुमार पांडेय की उपस्थिति में नई कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया। वर्तमान जिलाध्यक्ष के शासकीय अधिवक्ता नियुक्त होने के कारण संगठन के कार्य की गति बढ़ाने के लिए ये फैसला लिया गया।
धनलाल तिवारी, महामंत्री
सर्वसम्मति से अरविद कुमार सिंह को जिलाध्यक्ष व धनलाल तिवारी को महामंत्री चुना गया। वहीं, उमेश कुमार ओझा को कोषाध्यक्ष, वरिष्ठ अधिवक्ता रामशंकर पांडेय, परविदर कुमार वर्मा व चंद्रशेखर सिंह को उपाध्यक्ष, रामावती चौधरी मंत्री, कृष्ण कुमार सिंह व लालजी मिश्र को संयुक्त मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई। वहीं, घनश्याम पांडेय को अधिवक्ता परिषद का संरक्षक चुना गया।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा ब्यूरो गोण्डा


आखिरकार रो पड़े आज़म खान, कहा- वो डाकू था, मगर तुम्हारे लिए कलम लेकर आया

रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आज़म खान (Azam Khan) ने अपनी पत्नी के लिए एक जनसभा को संबोधित किया. आज़म खान की पत्नी डॉ. तजीन फातिमा उपचुनाव में एसपी की प्रत्याशी हैं. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आज़म ने जनता से वोट मांगे. इस दौरान उनका दर्द झलक आया और वो भावुक हो गए. आज़म ने कहा कि मेरा गुनाह है कि मैंने लोगों के लिए स्कूल बनाए और गुलामी छीनकर इल्म का कलम देने की गलती की. उन्होंने कहा कि जो यहां करोगे उसका हिसाब धरती पर ही होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.