गरीबों की आवाज को बुलंद करने में निभायेंगे भूमिका-सुभाष राय

0
91
जलालपुर ,अम्बेडकरनगर। सपा प्रत्याशी सुभाष राय का समर्थकों के साथ विधान सभा क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान जोरों पर चल रहा है जिनके द्वारा पूर्ववर्ती सरकार की उपलब्धियों का बखान के साथ केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।
ज्ञात हो कि इस उप चुनाव मंे विधान सभा क्षेत्र में एक तरफ जहां भाजपा, बसपा व कांग्रेस के प्रत्याशी जनसम्पर्क अभियान में जुटे है वहीं सपा प्रत्याशी सुभाष राय भी पार्टी के दिग्गज नेताओं व कार्यकर्ताओ को लेकर क्षेत्र में भ्रमण तेज कर दिये हैं। शनिवार को उनके द्वारा सोहगूपुर, सेहरी बाजार व अम्बरपुर में नुक्कड़ सभा आयोजित की गयी।
उन्होने सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद हमें मिला तो मैं जलालपुर में गुन्डा राज समाप्त करके गरीबो की आवाज को बुलन्द करने का काम करूंगा। सर्वसमाज को विकास की धारा से जोडने का प्रयास करेगे। उन्होने कहा कि मौजूदा केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों से सभी वर्ग आहत है, भले ही तरह-तरह के विकास व योजनाओं का बखान किया जा रहा है किन्तु धरातल पर उसके विपरीत है।
कहा कि रोजगार के मामले में सरकार फेल है जिससे लोगों के समक्ष रोजी रोटी का संकट मडरा रहा है। शिक्षित होते हुये भी उन्हे नौकरी नहीं मिल रही है, जब कि विभागों में पद रिक्त हैं सरकार आउट सोर्सिंग के सहारे काम चला रही है।
उन्होने कहा कि जिन विभागों से विज्ञापन निकले, आवेदन कर्ताओं ने आॅनलाइन औपचारिकता पूरी की इसके बावजूद भी गलत नीतियों के चलते भर्तियां नहीं हो पा रही है, ज्यादातर न्यायालय में विचाराधीन है। किसान हैं तो वे छुट्टा जानवरों से अपनी फसल की सुरक्षा नहीं कर पा रहे है जिससे खून और पसीने की कमाई की लागत को वापस होने का उन्हे भय सता रहा है।
सभा को पूर्व विधायक एवं मंत्री शैलेन्द्र यादव उर्फ ललई, जिलाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य हीरालाल यादव, अतरौलिया विधायक संग्राम यादव, पूर्व महा सचिव राजितराम यादव जिला पंचायत सदस्य रामदौर, उत्तम चैधरी, राम प्रताप यादव,जान मोहम्मद, मुन्नी लाल प्रजापति, परमेन्दर कन्नौजिया, सीताराम यादव, पृथ्वीपाल यादव आदि ने विचार व्यक्त कर सपा प्रत्याशी को जिताने का आह्वान किया।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.