डीएम ने चुनाव को लेकर परिषदीय विद्यालयों के बूथों का किया निरीक्षण

0
52
  • डीएम ने चुनाव को लेकर परिषदीय विद्यालयों के बूथों का किया निरीक्षण

जलालपुर ,अंबेडकरनगर। जलालपुर विधानसभा उपचुनाव का 21 तारीख को मतदान होने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया जिसमें सभी व्यवस्थाएं सही पाई गई और विद्यालय में साफ सफाई की व्यवस्था ठीक मिली।
Read also : आजमगढ़ निवासी कुशीनगर के SDM को आधी रात को महिला मित्र से करनी पड़ी शादी तब छूटी जान, गवाह बने SDM हाटा और सदर
जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने विधानसभा जलालपुर उपचुनाव 21 तारीख मतदान होने वाले जलालपुर विधानसभा के क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय या उच्च प्राथमिक विद्यालय मैं बनाए जाने पोलिंग बूथों के विद्यालयों में औचक निरीक्षण किया निरीक्षण में जलालपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कटघर मूसा सहित अन्य विद्यालयों का भी निरीक्षण किया।
Read also : नटवर लाल डीएमओ सिंह प्रताप देव का एक और काला कारनामा, छात्रवृत्ति घोटाले में शासन ने बनाया आरोपी, एफआईआर दर्ज
निरीक्षण के दौरान कटघर मूसा के ग्राम प्रधान विनोद यादव मौके पर मौजूद रहे और उच्च विद्यालय की व्यवस्था साफ-सफाई से लेकर सभी व्यवस्थाएं संतोषजनक मिली। निरीक्षण के दौरान जिला अधिकारी के साथ अपर जिलाधिकारी व स्थानीय अधिकारी कर्मचारियों उपस्थित रहे।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.