मां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर चाक चौबंद है प्रशासन/ विधायक टांडा के नेतृत्व में निकली भव्य शोभयात्रा

0
247
टांडा (अंबेडकर नगर) टांडा नगर में मां दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन जा रही है विसर्जन को लेकर स्थानीय प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है वही अंबेडकरनगर एडिशनल एसपी ने कैंप किया है टांडा नगर में दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन जारी है।
नगर के इंदौरा चौराहा की मां दुर्गा प्रतिमा के प्रस्थान के बाद नगर की सारी प्रतिमाएं प्रस्थान करती हैं दुर्गा प्रतिमा प्रस्थान के बाद चौक घंटाघर पर महा आरती के बाद विसर्जन स्थल राजघाट की तरफ प्रस्थान करती हैं इस विसर्जन शोभायात्रा में नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों की दुर्गा प्रतिमाएं आती हैं।
टांडा नगर के राजघाट पर मां दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन होता है वही स्थानीय प्रशासन विसर्जन सकुशल संपन्न कराने के लिए लगे हुए हैं प्रशासन द्वारा मेले की सुरक्षा ने कैमरे भी लगाए गए हैं खबर लिखे जाने तक मां दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन राजघाट पर जारी है।

_______________________________________________

विधायक टांडा के नेतृत्व में निकली भव्य शोभयात्रा

टाण्डा नगर में माँ दुर्गा की निकली भव्य शोभायात्रा के चिंतौरा चौराहे के प्रथम विमान की महाआरती करने के पश्चात नगर के विसर्जन मार्ग पर भ्रमण कर लोगो का अभिवादन व समाज के विभिन्न लोगो द्वारा लगाए गए प्रसाद वितरण के कैम्प में जाकर प्रसाद भी वितरण किया।
इस दौरान उन्होंने नगर कोतवाल को भी व्यवस्था दुरुस्त रखने को कहा और कहा उपद्रवियों के अगर मेले में किसी प्रकार का विघ्न डालने का प्रयास हो तो उसे कड़ाई से निपटा जाय इस तरह मेले में भ्रमण कर लोगो की कुशलता जानने विधायक टाण्डा प्रत्येक वर्ष अपने सहयोगियों के साथ भ्रमण करने का करती है।
जिससे समाज के लोगो मे प्रसन्नता की लहर दौड़ती है टाण्डा के संदीप मांझी, भवर सिंह चौहान,तेजस्वी जायसवाल,आलोक सोनी से बात होने पर उन्होंने कहा विधायक जी सानिध्य मिलने से हम सभी अपने को गौरवान्वित महसूस करते है हमको यह नही एहसास होने देती की हम किसी विधायक से मिल रहे है।
हमे लगता है जैसे हम अपने परिवार के किसी सदस्य से मिल रहे है विधायक के साथ उनके प्रतिनिधि श्याम बाबू,भाजपाके बरिष्ठ नेता तेजप्रकास जायसवाल,उपाध्यक्ष राकेश यक्ष गौड़,टाण्डा नगर युवा मोर्चा के अध्यछ विजयपाल,शैलेश यादव,सुयश कसौंधन, आशीष गुप्ता,दीपक कन्नौनिया, लालजी यादव,सहित दर्जनों लोगों भ्रमण किया।

रिपोर्ट: हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकर नगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.