शासन के 71 महत्वपूर्ण प्राथमिकता कार्यक्रमों की मण्डलीय समीक्षा बैठक 11 अक्टूबर को

0
43
  • शासन के 71 महत्वपूर्ण प्राथमिकता कार्यक्रमों की मण्डलीय समीक्षा बैठक 11 अक्टूबर को।

अयोध्या। मण्डलायुक्त मनोज मिश्र की अध्यक्षता में शासन के 71 महत्वपूर्ण प्राथमिकता कार्यक्रमों की मण्डलीय समीक्षा बैठक 11 अक्टूबर 2019 को पूर्वान्ह 10.30 बजे से जिलाधिकारी कार्यालय, अयोध्या के सभाकक्ष अयोध्या में आयोजित की गई है।
उक्त जानकारी संयुक्त विकास आयुक्त, प्रवीण कुमार ने देते हुए कहा कि मण्डल के समस्त जनपद माह सितम्बर 2019 की सूचना यथाशीघ्र आनलाइन फीड अवश्य करा दें। स्वास्थ्य, स्वच्छता मिशन एवं फसली ऋणमोचन योजना की समीक्षा हेतु मण्डल के सभी मुख्य विकास अधिकारी (बाराबंकी एवं अम्बेडकरनगर को छोड़कर) अपने जनपद के मुख्य चिकित्साधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी, जिला कृषि अधिकारी एवं अग्रणी जिला प्रबन्धक को भी बैठक में प्रतिभाग करने हेतु अपने स्तर से निर्देशित कर दें। इसी के साथ सभी अधिकारीगण बैठक में समय से प्रतिभाग लें।

जिला सलाहकार समिति की बैठक दिनांक 23 अक्टूबर को

अयोध्या। जिलाधिकारी श्री अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में जनपद के जिला सलाहकार समिति (डी0सी0सी0) की बैठक दिनांक 23 अक्टूबर 2019 को सायं 4.00 बजे से जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार में आयोजित की गई है। उक्त जानकारी देते हुए अग्रणी जिला प्रबन्धक ने समिति के सदस्यो से अनुरोध किया है कि बैठक में पूर्ण तैयारियों एवं अद्यतन आकड़ों के साथ समय-समय से स्वयं सहभागिता करें।

रिपोर्ट: हिन्दमोर्चा टीम अयोध्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.