*चिंताजनक बनी हुई है निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की हालत*

0
158
  • *निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की हालत गंभीर*

लखनऊ (एचएम न्यूज)। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार उनकी प्लेटलेट्स लगातार कम होती जा रही है ,जो काफी चिंताजनक है ।उनकी नाजुक स्तिथि को देखते हुए उनके परिवार और पार्टी के वफादार ओं में मायूसी छाई हुई है ।
सूत्रों की मानें तो डॉक्टर संजय ,निषाद पार्टी के कार्यक्रमों में बहुत ज्यादा व्यस्त होने के कारण अपने स्वास्थ्य पर ठीक से ध्यान नहीं दे पा रहे थे । विगत दिनों में गाजीपुर के कार्यकर्ता सम्मेलन में उनको कुछ बेचैनी महसूस हुई ,तबीयत खराब होने की आशंका में उन्हें तुरंत गोरखपुर लाया गया जहां शोभा डायग्नोसिस पर उनकी जांच कराई गई तो डेंगू की शिकायत मिली ।
यह भी पढ़ें : सपा प्रत्याशी सुभाष राय के पक्ष में सपाईयों ने किया जनसंपर्क, लोगों से की वोट देने की अपील
शिकायत मिलते ही तुरंत डॉक्टर संजय निषाद को लेकर उनके परिजन दिल्ली स्थित बत्रा हॉस्पिटल में भर्ती कराने पहुंच गए ,जहां उनकी प्लेटलेट्स 62000 थी जो कालांतर में घटती हुई 60000 फिर 53000 और आज 36000 के चिंताजनक स्थिति पर पहुंच गई है । डॉक्टरों का कहना है कि जब तक प्लेटलेट्स की घटोत्तरी पर कंट्रोल नहीं होगा, तब तक डॉक्टर साहब की हालत नाजुक बनी रहेगी ।
बत्रा हॉस्पिटल में इस समय डॉक्टर संजय निषाद को देखने वालों का ताता लगा हुआ है जिससे वहां के डॉक्टरों ने उनके परिजनों से रिक्वेस्ट किया है कि भीड़ को कंट्रोल करें ताकि दूसरे मरीजों को कोई तकलीफ ना हो ।
डॉक्टर संजय निषाद से मिलने वालों में तूफानी निषाद ,हरिप्रसाद,रामलौट, रामसेवक, गुलाब चंद, धर्मपाल, राकेश, धीरेंद्र, गजपत, सूबेदार, यमुना, सहित अन्य लोग शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.