सड़कों की हालत खस्ताहाल, जगह-जगह के गड्ढे राहगीरों के लिए बने जानलेवा

0
67
  • सड़कों की हालत खस्ताहाल, जगह-जगह के गड्ढे राहगीरों के लिए बने जानलेवा

जलालपुर ,अंबेडकरनगर। तहसील मुख्यालय से जिला मुख्यालय के लिए जाने के लिए तीन मार्ग हैं। एक मार्ग जलालपुर जमालपुर चैराहे से पट्टी हजपुरा होते हुए जिला मुख्यालय जाता है। पट्टी तक यह मार्ग बहुत अच्छा है जिसमें कहीं भी गड्ढे नहीं है। जलालपुर से कन्नूपुर के बीच में बहेरवातर के पास पटरी अवश्य धस गई है। वही पट्टी से कजपुरा तक मार्ग पूरी तरह ठीक है।
कजपुरा से 50 मीटर की दूरी पर सड़क दो स्थानों पर टूटी है। अभी से इसमें सुधार नहीं किया गया तो पूरी पटरी खराब हो सकती है। दूसरा मार्ग जलालपुर बरियावन होकर जिला मुख्यालय जाता है जिसको कचहरी तथा जनपद स्तरीय कार्यालयों में काम रहता है इसी रास्ते से जाते हैं।
ये सड़क बड़ेपुर गांव के पास गड्ढों में तब्दील हो गई है। जबकि बलुआ बहादुरपुर तथा सम्मनपुर बाजार में भी सड़क पूरी तरह टूट गई है। यह कहा जाए कि पट्टी से बरियावन तक पूरी तरह खराब है। जलालपुर मालीपुर मार्ग की हालत शुरू से ही गड़बड़ है।
जलालपुर में बसपा कार्यालय के आगे ब्रह्मलोक मंदिर के पास सडक जगह-जगह टूट गई है। जबकि इसी रास्ते से बाबा बरुआ दास पीजी कालेज परुइया आश्रम बरुआ दास इंटर कॉलेज आश्रम के छात्र-छात्राएं भी जाती है। तथा मालीपुर से ट्रेन पकड़ने के लिए भी लोग इसी रास्ते से जाते हैं।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अंबेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.