मेरी रोजी रोटी की कसम, *मेरी मां की कसम “मैंने कुछ नहीं दिखाया”* : राखी सावंत

0
196
Mumbai (Agency)l राखी सावंत हाल ही में उस वक्त नई मुसीबत में फंस गई जब वह छप्पन छुरी गाने के लॉन्च इवेंट में एकदम पारदर्शी ड्रेस पहनकर पहुंच गईं। उनके आउटफिट की वजह से उन्हें नेटिजन्स ने काफी क्रिटिसाइज किया। हाल ही में एनआरआई से शादी का दावा करने वाली राखी ने इस पर रिऐक्ट किया है।राखी बताती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी ड्रेस ट्रांसपैरेंट है। उन्होंने सारा दोष मीडिया की लाइट्स पर लगा दिया।
अपने प्रफेशन और मां की कसम खाते हुए राखी ने कहा कि वह सिर्फ हॉलिवुड ऐक्ट्रेसस की तरह ग्लैमरस दिखना चाहती थीं इसीलिए उन्होंने इतना चमकीला गाउन चुना। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि यह इतना ट्रांसपैरेंट है वर्ना वह न पहनतीं।
एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान राखी ने कहा, ‘कसम खाती हूं जब मेरे डिजाइनर ने मुझे दिया तो मुझे बिलकुल नहीं पता था कि यह गाउन इतना ट्रांसपैरेंट होगा। क्योंकि जब आप गाउन पहनते हो, 25 किलो का इतना वेट था, डायमंड लगे हुए थे उसपे लेकिन जब मीडिया की सारी लाइट मेरे गाउन पे आई तो मुझे पता चला कि ओह शिट इसमें तो मेरा पूरा बॉडी दिख रहा है।’
राखी आगे बोलती हैं, ‘मेरी रोजी रोटी की कसम, मेरी मां की कसम, मैं कल सुबह का सूरज न देखूं मुझे बिलकुल नहीं पता था कि ड्रेस इतना ट्रांसपैरेंट होगा वरना मैं कभी न पहनती।’
राखी ने यह भी कहा, ‘मैंने कभी नहीं चाहा कि मैं शादी के बाद ऐसा कुछ वल्गर पहनूं या जिससे… मुझे दुनिया से प्रॉब्लम नहीं है, मुझे किसी मीडिया से प्रॉब्लम नहीं है। मैं अपने हस्बैंड से इतना प्यार करती हूं कि उनके लिए जान दे सकती हूं। मैं मेरे हस्बैंड और इन-लॉज को कभी हर्ट नहीं कर सकती फिर भी मैं उनसे माफी मांगती हूं मेरी गलती नहीं थी वो सारी मीडिया के कैमरा के लाइट मेरे बॉडी पे आई और वो ट्रांसपैरेंसी मेरे कॉस्ट्यूम की दिखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.