बूथ अध्यक्ष के भाई की मृत्यु पर पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह ने शोक संवेदना प्रकट की

0
39
  • बूथ अध्यक्ष के भाई की मृत्यु पर पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह ने शोक संवेदना प्रकट की

मिली जानकारी के अनुसार भटहट गोरखपुर पिपराईच विधानसभा के लोकप्रिय विधायक माननीय महेन्द्र पाल सिंह ने एक दुर्घटना में मृत विकास खण्ड चरगांवा के अंतर्गत ग्राम सभा नरायन पुर टोला हीरागंज के बूथ अध्यक्ष राम करन चौहान के भाई राम मिलन चौहान का दुर्घटना में मृत्यु हो गई शोकाकुल परिवार को शोक ब्यक्त करते हुए कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शान्ति देl

Read also : राज्य कर्मचारी साहित्य संस्थान लखनऊ द्वारा आयोजित कहानी प्रतियोगिता मे DDO डॉ विश्वकर्मा हुए चयनित

वही स्वामी नाथ प्रजापति व कमलेश प्रजापति की अस्वस्थता की जानकारी मिलने पर दोनों लोगो के घर पहुँचकर कुशल क्षेम पूछा विधायक के साथ मे विधायक प्रतिनिधि अरविन्द सिंह , चरगांवा मण्डल के अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह, दीपक प्रजापति, राजेश निषाद, विजय शर्मा , बबलू गौतम, सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे ।

लगातार दूसरे महीने महंगा हुआ रसोई गैस सिलिंडर

एक अक्तूबर से रसोई गैस सिलिंडर की कीमत में बढ़ोतरी हो गई है। लगातार दूसरे महीने रसोई गैस के दाम में इजाफा हुआ है, जिससे आम आदमी को झटका लगा है। देश के प्रमुख महानगरों में बिना-सब्सिडी वाला गैस सिलिंडर करीब 15 रुपये महंगा हुआ है।
आज से दिल्ली में 14.2 किलो के बिना सब्सिडी वाले सिलिंडर के लिए आपको 605 रुपये चुकाने पड़ेंगे। कोलकाता में इसका दाम 630 रुपये है। वहीं मुंबई और चेन्नई में 14.2 किलो के बिना सब्सिडी वाले सिलिंडर का दाम क्रमश: 574.50 और 620 रुपये है। वहीं, 19 किलोग्राम सिलिंडर की कीमत दिल्ली में 1085 रुपये हो गई है। कोलकाता में 1139.50 रुपये, मुंबई में 1032.50 रुपये और चेन्नई में इसका दाम 1199 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.