SUV सवार दबंगों ने नाबालिग से किया दिनदहाड़े गैंगरेप, स्‍कूल जा रही थी लड़की, घटना की जानकारी पर प्रिंसिपल ने की ये हरकत

0
305
आजमगढ़  (HM News): यूपी के आजमगढ़ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जो प्रदेश में महिलाओं एवं बच्चियों की सुरक्षा को लेकर भी बड़ा सवाल छोड़ती है। यहां स्‍कूल जा रही एक लड़की के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की वारदात सामने आई है।
पुलिस ने जहां इस सिलसिले में दो लोगों की गिरफ्तारी की है, वहीं स्‍कूल प्रशासन पर इस घटना के बाद लड़की का नाम रजिस्‍टर से काट देने का आरोप भी सामने आया है। हालांकि स्‍कूल के प्रिंसिपल और पुलिस ने भी इससे संबंधित आरोपों को खारिज किया और इसे महज अफवाह करार दिया।
मामला आजमगढ़ में सरायमीर इलाके का है, जहां बीते सप्‍ताह गुरुवार (19 सितंबर) को दिनदहाड़े यह घटना हुई। परिवार ने तीन दिन बाद यह शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि लड़की स्‍कूल जा रही थी, जब एक SUV में सवार दो लोगों ने उसका पीछा किया और जबरन गाड़ी में बिठा लिया।
उन्‍होंने बारी-बारी से लड़की से साथ दुष्‍कर्म किया और उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया। वहां राहगीरों की नजर उस पर पड़ी और उसे उन्‍होंने स्‍कूल पहुंचाया, पर पुलिस को फोन करने की बजाय प्रिंसिपल ने उसके घरवालों को फोन कर उसे ले जाने के लिए कहा और उसके स्‍कूल आने पर भी पाबंदी लगा दी।
हालांकि मामले के तूल पकड़ने और अपने फैसले को लेकर सवालों के घेरे में आने के बाद प्रिंसिपल ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि उन्‍होंने लड़की से बस कुछ दिनों के लिए घर पर रहने को कहा, जब तक कि सबकुछ शांत नहीं हो जाता।
उन्‍होंने यह भी कहा कि उनका संस्‍थान राज्य सरकार से स्‍कूल के तौर पर मान्यताप्राप्‍त नहीं है और यह महज एक कोचिंग संस्‍थान है, जहां बहुत कम बुनियादी सुविधाएं हैं। पुलिस ने शुरुआत में जहां स्‍कूल प्रिंसिपल के इस दावे की जांच कराने की बात कही, वहीं अब पुलिस का कहना है कि लड़की का नाम स्‍कूल से काटा नहीं गया है और इस संबंध में जो भी बातें सामने आ रही हैं, वे महज अफवाह हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.