…तो इसलिए संजय लीला भंसाली से मिलने ट्रडिशनल लुक में जाती हैं आलिया भट्ट

0
149
ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट कुछ दिनों पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंची थीं। कयास लगाए जाने लगे कि भंसाली ने अपनी फिल्म इंशाअल्लाह फिर से शुरू कर दी है। उस वक्त आलिया ने ट्रडिशनल ड्रेस पहनी थी। इस बार फिर आलिया भंसाली से मिलने उनके ऑफिस पहुंचीं और वह भी ट्रडिशनल ड्रेस यानी कुर्ता प्लाजो में।
क्या आप जानते हैं कि आलिया जब भी भंसाली से मिलने जाती हैं तो ट्रडिशनल लुक में ही क्यों जाती हैं? आइए आपको बताते हैं। दरअसल भंसाली चाहते हैं कि उनकी फिल्मों में काम करने वाले कलाकार जब भी उनसे मिलने आएं तो अपने किरदारों की तरह ड्रेसअप होकर आएं।
अब आलिया भंसाली की आने वाली फिल्म इंशाअल्लाह में एक मुस्लिम लडक़ी के किरदार में नजर आएंगी। हो सकता है कि इसी वजह से आलिया भंसाली से मिलने इस अवतार में जाती हों। उन्हें भंसाली से मिलने जाते वक्त यादातर सलवार सूट या अनारकली में ही देखा गया है। वैसे बता दें कि इंशाअल्लाह को हाल ही में ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था।
लेकिन ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि फिल्म में रितिक रोशन सलमान खान को रिप्लेस करने वाले हैं। पहले आलिया के ऑपोजिट सलमान को ही इस फिल्म के लिए साइन किया गया था। लेकिन कुछ वजहों के कारण यह फिल्म अभी अधर में लटकी है। कब शुरू होगी, कुछ कहा नहीं जा सकता।
आलिया की अन्य फिल्मों की बात करें, तो वह रणबीर कपूर के ऑपोजिट अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। यह 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह अपने पापा महेश भट्ट की निर्देशित फिल्म सडक़ 2 में भी दिखेंगी। इसमें उनके अलावा संजय दत्त और बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। आलिया के पास एक तेलुगु भाषा की फिल्म भी है।

Report : Digital Team Webdesk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.