*मोहर्रम के जुलूस पे नहीं बजेगे डीजे*

0
184
  • *बेल्थरा रोड (बलिया)* *मोहर्रम के जुलूस पे नहीं बजेगे डीजे* *

मुहर्रम त्यौहवार को लेकर शांति समिति की बैठक शनिवार को उभांव थाना परिसर में आयोजित किया गया।
एसडीएम मोतीलाल यादव ने उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करने की सलाह दी उन्होंने सबसे ज्यादा डीजे को लेकर सभी ताजियेदारो को नहीं बजाने की सलाह दी डीजे से कई ऐसे मामले को सामने रखे जैसे की किसी सूचना की जानकारी नहीं मिल पाती है नहीं तो फोन पे बात हो पाती कई दुर्घटना हो जाती है और डीजे की साउंड तेज होने के कारण सूचना प्राप्त नहीं हो पाती ।
बैठक में क्षेत्र के विभिन्न गाँवो से निकलने वाले ताजिये शान्ति पूर्वक सम्पन्न हो इस पर उभांव थाना के प्रभारी योगेन्द्र बहादुर सिंह ने दिशा निर्देश दिया। और सुझाव भी दिया तजियेदारो के कमेटियों से ताजिये के रूट की जानकारी मांगे। उपस्थित ताजीयेदार बन्धुओ ने कहा कि ताजिये के दिन बिजली कटवा दी जाए ताकि ताजिया लंबे होने से तार को स्पर्श न करे और ताजिये गुजरने वाले रास्ते की साफ सफाई के लिए बात रखी गयी ।
ताजिये का रूट चार्ट तजियेदारो से लिये गए। इंस्पेक्टर योगेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश पर कोई भी डी जे नही बजेगा। कोई भी अप्रिय घटना न हो इसका भी ख्याल रखा जाय। एसडीएम मोतीलाल यादव त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की।
बैठक में लोकनिर्माण विभाग के अभियंता ईओ ब्रजेश गुप्ता सोनू भाई उपनिरीक्षक रामसिंह यादव सागर कुमार रंगु विनोद यादव ग्राम प्रधान प्रतिनिधि उस्मानुल हसन अब्दुल रहमान वगैरह तथा तजियादार में ग्राम फरसाटार के गुलाम अनवर उर्फ अन्नू शमशेर अहमद उर्फ लख्खी ऐनुल खालिद जहीर मंसूर सद्दाम शाहिद आफताब मास्टर मन्नू भाई शौकत अली आदि लोग सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे ।

*ए समद हिन्दमोर्चा पूर्वांचल ब्यूरो*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.