युवती ने DM को बताया मां और मामा करते हैं देह व्यापार, मुझे भी दलालों के हाथ बेचा

0
341
आगरा(Agency)l आगरा में एक युवती ने जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर मां और मामा पर उसे देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा है कि जिस युवक की मदद से देह व्यापार के दलदल से बाहर निकली, मां और मामा ने उसके खिलाफ ही झूठा केस दर्ज करा दिया।
युवती ने बताया कि उसके घर में देह व्यापार होता है। मामा भी आगरा के हैं। वो कोलकाता गए थे। वहां से फोन किया कि उसके छोटे भाई का बर्थ डे मनाना है। वो 11 जनवरी को कोलकाता पहुंची तो वहां उसे दलाल के हाथों बेच दिया गया। उसे कोठे पर रखा गया। उसका यौन शोषण हुआ।

Read also : “सरकार से असहमति रखने वालों के लिए खतरे की घंटी है UAPA संशोधन बिल”

वहां आगरा की और भी युवतियां मिलीं। उन्होंने आपबीती सुनाई तो उनमें से कई ने बताया कि उन्हें भी उसी के मामा ने भेजा है। युवती ने बताया कि अपने एक मित्र की मदद से वो भाग सकी। उसे लेकर आगरा आई। वहां उसके मां और मामा ने उस युवक के खिलाफ उसके ही अपहरण का केस दर्ज करा दिया।
इस पर सीओ सदर विकास जायसाल का कहना है कि मामला पारिवारिक है। युवती जो आरोप लगा रही है, उसकी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलेगी तो जांच कराकर कार्रवाई करेंगे। युवती का कहना है कि उसके पास कई साक्ष्य हैं।
जिलाधिकारी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देने के बाद युवती ने कई ऐसे फोटो भी मीडिया के सामने रखे जिसमें उसकी मां और मामा ग्राहक के साथ शराब पार्टी और अय्याशी करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कुछ ऐसे फोटो भी दिखाए जिसमें नोटों की गड्डी के ऊपर बाकायदा लड़कियों के नाम लिखे थे। युवती का कहना था कि पुलिस इन साक्ष्यों को नहीं देख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.