बेल्थरा रोड के ग्राम बोवल्डि फरसाटार में एकाएक छा गया मातम आखिर क्यों?

0
217
  • (बलिया) तहसील बेल्थरा रोड के ग्राम बोवल्डि पोस्ट फरसाटार में एका एक छागया मातम आखिर क्यों

पोस्ट फरसाटार ग्राम बोल्डि के चौहान परिवार में उस वक्त छा गया मातम जिस वक्त 21साल के नौनिहाल सुधीर चौहान उर्फ सोनू पुत्र लाल वचन चौहान की लाश एंबुलेंस से उतारी गयी । आपको बतादें की मामले की पूरी जानकारी मीर्तक के सगे संबंधी बलिराम प्रसाद पुत्र स्व०गुलाब चन्द प्रसाद ने दी की मृतक सुधीर चौहान उर्फ सोनू पंजाब भटिंडा में (GGSR)गुरु गोविंद सिंह रिफाइनरी कंपनी में लग-भंग 3-4साल से काम कर रहा था ।
प्रसाद का कहना है की कंपनी से फोन आया की सुधीर का कंपनी में काम करते समय एक्सीडेंट हो गया जिसे नजदीकी हस्पताल में भर्ती कराया गया है यह सूचना पाते ही घर के और गाँव के सगे संबंधी पंजाब पहुंचे परिजनों का आरोप है की सुपरवाइजर की लापरवाही से यह दुर्घटना हुई हैl
कंपनी के मैनेजर ने पंजाब पुलिस को सूचना दी पुलिस ने पंचनामा कर PM करवाया आज सुधीर चौहान उर्फ सोनू की बाडी एंबुलेंस द्वारा अपने गाँव पहुंची जहां पे टक-टकी लगाए परिवार के लोग इंतेज़ार की घड़ियाँ देख रहे थे जैसे ही मृतक की लाश एंबुलेंस से उतारी गयी पूरा गाँव मातम में डूब गया और तड़पती हुई चीखें गूंजने लगी । मृतक के अंतिम संस्कार की पूरी तैय्यारी करके घाट पे ले जाया गया ।

Report : ए.समद हिंदमोर्चा पूर्वांचल ब्यूरो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.