बाइक में टक्कर लगने के मामूली विवाद में गोली चलाने वाले अभियुक्तों को पुलिस ने दबोचा

0
106

⏺ एसपी द्वारा गठित टीम ने 24 घण्टे के अन्दर किया मामले का पर्दाफाश

आलापुर ,अम्बेडकरनगर। राजेसुल्तानपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। युवक को गोली मारकर घायल किए जाने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्र ने पुलिस टीम को 10 हजार का पुरस्कार दिया है। वहीं घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
बता दें कि सोमवार की शाम को राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के धारूपुर गांव निवासी देवी प्रसाद चैबे पुत्र रामशब्द चैबे को अज्ञात बदमाशों ने बाइक से टक्कर होने के मामूली विवाद में गोली मार दिया था जिसमें देवी प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। मामले में घायल के पिता रामशब्द चैबे की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध जानलेवा हमले की धाराओं में केस दर्ज हुआ था। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी आलापुर अमर बहादुर एवं राजेसुल्तानपुर पुलिस घटनाक्रम के खुलासे में जुट गए।
बीट पुलिसिंग के आधार पर पुलिस ने घटनाक्रम में शामिल अभियुक्तों की शिनाख्त किया। मंगलवार सुबह घटना में शामिल जितेन्द्र सिंह पुत्र स्वर्गीय ओम प्रकाश सिंह निवासी कटया जनेश्वरी,सर्वेश सिंह पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र सिंह निवासी सांती तथा अभियुक्तों को संरक्षण देने वाले अमरेंद्र यादव उर्फ पप्पू पुत्र अनिल यादव निवासी सांती को गढ़वल राजेसुल्तानपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 9 एमएम पिस्टल मोटरसाइकिल तथा तीन मोबाइल फोन एवं 950 रुपए नगद भी बरामद किया है। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में शामिल थानाध्यक्ष राम लखन पटेल उपनिरीक्षक शशिकांत,रणजीत सिंह,रामगोपाल यादव कांस्टेबल अजय यादव राकेश सिंह यादव आलोक सरोज की टीम को पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्र ने 10 हजार का इनाम प्रदान किया।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.