ब्लॉसम्स प्लेवे एंड द स्कूल की बच्चियों ने जवानों को राखी बांध किया देश की सीमाओं की सुरक्षा का आह्वान

0
92
  • सोनौली:ब्लॉसम्स प्लेवे एंड द स्कूल की बच्चियों ने जवानों को राखी बांध किया देश की सीमाओं की सुरक्षा का आह्वान

सोनौली स्थित ब्लॉसम्स प्लेवे एंड द स्कूल की अध्यापिकाओं और छात्राओं ने भारत सीमा के सोनौली बेलहिया चौकी पर जवानों की कलाई में राखी बांधी और उनसे भारत देश की सीमाओं की सुरक्षा मांगी। इस कार्यक्रम की शुरुआत पहले ब्लॉसम्स स्कूल पर ही सोनौली नगर के चेयरमैन प्रतिनिधि श्री सुधीर त्रिपाठी को राखी बाँधकर किया गयाl
तत्पश्चात सभी बहनें नेपाल भारत के सोनौली चौकी पर पहुँची और सीमारक्षक जवानों को राखी बाँधा। उक्त अवसर पर इंस्पेक्टर अमित कुमार जी ने स्कूल के इस कदम की प्रशंसा करते हुए हर साल इस कार्यक्रम को इसी तरह जारी रखने की अपील की और कहा कि देश की रक्षा करना सभी जवानों का फर्ज है। बहनों ने जो सम्मान दिया उसका कर्ज़ जीवन भर अदा करेंगे।

प्रबंधक सन्नी गुप्ता ने रक्षाबंधन मनाने के कारणों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जहाँ समूचा देश इस पवित्र त्योहार को श्रद्धा के साथ मना रहा है वहीं हम सरहद पर तैनात जवानों को भी अपनों से दूर होने की कमी महसूस नहीं होने देंगे।
इस अवसर पर प्रदीप विश्वकर्मा, शकील खान,जसवीर सिंह,अंकिता अग्रहरी, शिखा विश्वकर्मा,नेहा गुप्ता ,प्रिया जायसवाल, नूरसबा सिद्दीकी, स्वपनिल, मोशिना जावेद, प्रतिमा वर्मा सहित सभी बच्चियां उपस्थित रहीं।
Report: Ali Ahmad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.