डाक्टर की लापरवाही से गर्भती महिला और होने वाले बच्चे को जान से हाथ धोना पड़ा

0
120
जनपद बलिया
तहसील बेल्थरा रोड
  • डाक्टर की लापरवाही से गर्भती महिला और होने वाले बच्चे को जान से हाथ धोना पड़ा

तहसील बेल्थरा रोड के ग्राम शाहपुर अफगाह की रहने वाली गर्भती महिला अनीता देवी पत्नी हरीकेस 32का शिवलोक मेडिकल सेंटर में डाक्टर ने आपरेशन करने के बाद मऊ के लिए किया रेफर परिजनो का आरोप है की शाहपुर की आशा कंचन के कहने पर अनीता देवी को शिवलोक मेडिकल सेंटर लाया गया जहां डाक्टर ने अनीता देवी का आपरेशन करने के बाद केस खराब हो गया तो उसको मऊ के लिए रेफर कर दियाl

जिसकी मृत्यु हो गयी परिजन जब लाश को लेकर अस्पताल पहुंचे तो अस्पताल में ताला बंद करके डाक्टर और अस्पताल के सभी स्टाफ मौके से फरार हो गए परिजनो का ये आरोप है की डाक्टर ने खुद फोन करके एंबुलेंस को बुलाया था सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से सारे मामले की जानकारी लेने के बाद सब का पंचनामा कर PM के लिए भेजा ।

ए.समद हिन्द मोर्चा पूर्वांचल संपादक


अपराजिता अभियान के तहत होली एंजेल्स पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ शिविर

देवरिया। सीसी रोड स्थित होली एंजेल्स पब्लिक स्कूल में बुधवार को अमर उजाला फाउंडेशन के अपराजिता अभियान के तहत आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हुआ। स्टेडियम के ताइक्वांडो कोच गिरीश सिंह ने छात्राओं को रोजाना उपयोग में ली जाने वाली वस्तुओं से अपने बचाव के टिप्स दिए। साथ ही उसका अभ्यास भी कराया। इस दौरान 122 छात्राओं ने शपथ पत्र भरा।
उन्होंने कहा कि छात्राएं पहले स्वयं को मानसिक रुप से सुरक्षित बनाएं। खतरे वाले स्थान पर न जाएं। ऐसे लोगों से भी सचेत रहें, जिनसे किसी तरह के खतरे की आशंका हो। छात्राओं को किसी भी आकस्मिक हमले से बचने के लिए अपनी छठी इंद्री का इस्तेमाल करने को प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.