रात के सन्नाटे में हाईवे पर दौड़ती कार में चलता है सेक्स रैकेट

0
376
Varanasi(HM News)l उत्तर प्रदेश के गाजीपुर हाइवे पर लक्जरी गाड़ी में चल रहे एक सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वाराणसी के रहने वाले तीन लोगों को पुलिस ने कॉलगर्ल के साथ एक गाड़ी में रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जंगीपुर थाने के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी.
तभी एक संदिग्ध कार दिखी. पुलिस ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन कार नहीं रुकी. बिरनो थाने के पास पुलिस ने नाकाबंदी कर कार को रोक लिया और उसके बाद कार के अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी सकते में आ गई.

Read also : औद्यानिक खेती करेगी किसानों की आय दोगुनी, प्रदेश सरकार की पहल

एएसपी ग्रामीण सीपी शुक्ला ने बताया कि कार के अंदर एक महिला और तीन पुरुष अपत्तिजनक अवस्था में थे. साथ ही कार में शराब की बोतल, कंडोम और सेक्सवर्धक दवाएं भी मिलीं. जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वो वाराणसी के रहने वाले हैं और उन्होंने 12 हजार रुपये में कॉलगर्ल बुक की थी. वे हाईवे पर मस्ती करने निकले थे.
मामले में एएसपी ग्रामीण सीपी शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अमित सिंह, राजबली यादव और विक्रम सिंह तीनों वाराणसी के रहने वाले हैं. ये तीनों अनैतिक देह संबंध के कार्य में लिप्त थे. इनकी गाड़ी से शराब, सेक्स से संबंधित दवा और कंडोम बरामद हुआ है. मोबाइल के माध्यम से इन्होंने कॉल कर कॉलगर्ल बुक की थी और होटल में इनको खतरा था इसलिए हाईवे पर अनैतिक कार्य कर रहे थे. इन सभी को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.