बेल्थरा रोड : कई ग्राम सभा में नन्ने -मुन्ने बच्चों ने पौधा लगा कर किया जागरूक

0
142
जनपद बलिया
  • तहसील बेल्थरा रोड क्षेत्र के कई ग्राम सभा में नन्ने -मुन्ने बच्चों ने पौधा लगा कर किया जागरूक

बलिया बेल्थरा रोड इसी क्रम में बच्चों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक किया गया। बच्चों ने आम, अमरूद, अनार आदि के पौधे लगाए। जिसमें आकाश यादव, आदित्य यादव, प्रिंस यादव, लालू यादव, रवि यादव हनी खुशी रानी दिव्या काव्या सनी आदि बच्चों ने पौधे लगाए।
उधर बिड़हरा गांव में नाजीर उमर , हरीलाल सिंह, सरवन, परशुराम, श्रीराम राजेंद्र आदि ने आम के पौधे लगाए। नवनिर्मित डीह बाबा धाम को हरा-भरा बनाने के लिए पत्रकारगण अब्दुस्समद , मनोज यादव, हरिलाल सिंह, उमेश बाबा, अरविंद यादव, सुरेश पटेल, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल रहमान ने पौधे लगाए ।
आपको बतादें कि सेन्ट जेवियर्स स्कूल कक्षा पांचवीं के छात्र नाजीर उमर ने वृक्ष से पाने वाली खुबीओ को भी बताया कि वृक्ष से हमें शुद्ध पर्यावरण.शुद्ध वायु.फल-फूल और हरियाली आदि मिलता है ।

Report : ए .समद हिन्दमोर्चा


कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार के पश्चिम चंपारण स्थित बगहा में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचाना मोहम्मद फखरुद्दीन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि फखरुद्दीन को हमलावरों ने पहले फोन कर घर के बाहर बुलाया। जैसे ही वो बाहर आए बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।
गोली लगने से घायल फखरुद्दीन को उनके परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में तनाव है। फखरुद्दीन के समर्थक भारी संख्या में आसपास के गांवों से भी बगहा पहुंच रहे हैं, तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.