जौनपुर : सो रही किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, उसके बाद किया ये हाल

0
144
जौनपुर (HM News)l उत्तर प्रदेश के जौनपुर में किशोरी के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। घर के बाहर सो रही किशोरी का अपहरण कर के तीन मनबढ़ों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म के बाद किशोरी का हाथ-पैर और मुंह बांधकर घर के पीछे छोड़ दिया।
जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी शनिवार की रात में घर के बाहर सो रही थी। आसपास परिवार के अन्य लोग भी अलग अलग चारपाई पर सो रहे थे। आधी रात को तीन लोग उसका मुंह दबाकर चारपाई से उठा ले गए।

Read also : हिंदू युवक ने मुस्लिम युवती से की शादी तो युवती की बहन ने देवरों पर लगाया छेड़खानी का आरोप

घर से करीब पांच सौ मीटर दूर एकांत में ले जाकर उससे तीनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद कपड़े से मुंह और हाथ-पैर बांधकर उसे घर के पीछे छोड़कर भाग गए। किसी तरह किशोरी ने मुंह से कपड़ा हटाकर शोर मचाया तो परिजन और पड़ोसी पहुंचे।
सूचना पर पुलिस और क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव पहुंचे। उन्होंने पीड़ित किशोरी और परिजनों से पूछताछ की। सुबह रिपोर्ट लिखाने परिजन किशोरी के साथ थाने पहुंचे। पुलिस ने तहरीर बदलवाकर अपहरण और छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया है।
आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश भी दी लेकिन कोई पकड़ा नहीं जा सका। सीओ का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। किशोरी का बयान कराया जाएगा। बयान में वह दुष्कर्म की बात कहती है तो केस में संबंधित धारा बढ़ा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.