पनियरा विधायक ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

0
67
  • पनियरा विधायक ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा। बनरहवा के टूटे हुए पुल के संबंध में डीएम व एक्सईएन से बार्ता किया।

पनियरा क्षेत्र के अन्तर्गत। आज दिनांक 12 जुलाई 2019 को पनियरा विधान सभा क्षेत्र के विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ने किया वर्षा से प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण पूर्वांचल सभी जनपदों में लागातार वर्षा होने के बाद महराजगंज जनपद में लगातार हो रही वारिस से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है ।
इसका निरिक्षण करने के लिए निकले “प्राक्कलन समिति के सभापति” एवं पनियरा विधान सभा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने परतावल ब्लाक के कई ग्राम पंचायतो मे दौरा करने दौरान जनता की समस्याओं को लेकर काफी चर्चाएं बनी हुई है लेकिन अधिकारियों के तरफ से अभी तक कोई बेवस्था नही किया गया है।इसी मामले को गंभीरता से लेते हुए पनियरा के बिधायक ज्ञानेन्द्र सिंह क्षेत्रों की दौरा किया और क्षेत्र की जनता से मुलाकात की l
सभी किसानों की समस्याओं का जायजा लिया और उसके बाद अशवान देते हुए कहा कि अगर आप लोगों के सामने कोई परेशानी आती है। तो हमारे मदद किया जायेगा लेकिन हमें जानकारी मिलनी चाहिए तभी मदद मिलेगी।
जनसम्पर्क करते हुए हर गाँव की दौरा किया जैसे। कोटवा , मलमलिया उर्फ सिरसिया , महदेवा , हरपुरचौक , बैरिया बजौली गोपाला जददपिपरा अन्हया बेलासपुर नर्सरी कुड़वा उर्फ मुरकटिया पुरैना महम्मदा , श्यामदेउरवा अमवा , बसहिया बुजुर्ग , बसहिया खुर्द समेत लगभग तीन दर्जन से अधिक ग्राम सभाओ का दौरा किया जो कि पानी भर जाने से हजारों एकड़ फसल पानी में डूब गई है ।
सूत्रों के मुताबिक जानकारी के अनुसार वही परतावल पनियरा मार्ग पर अन्हया के आगे बेलासपुर नर्सरी के पास मेन रोड पर पुल के | टूटने से वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है जिसके कारण कभी भी बड़ी घटना घट सकती है ।
इसका मौका मुआयना करने पहुँचे “प्राक्कलन समिति के सभापति” एवं पनियरा विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ने तत्काल मौके से ही जिलाधिकारी महराजगंज अमरनाथ उपाध्याय और एक्सईएन एन0 एच0 एम के अग्रवाल और जेई अनिल किशोर पाण्डेय से फोन पर बार्ता करके इसे तत्काल ठीक कराने का निर्देश दिया । इसके अलावा उन्होंने इंस्पेक्टर पनियरा और श्यामदेउरवा को फोन करके भारी वाहनों को दूसरे रास्ते भेजने का आदेश दिया जिससे कोई घटना न घटित होने पाए।

बिशेष संवाददाता शत्रुघ्न कुमार पाण्डेय महराजगंज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.