छेड़छाड़ व् पास्को एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

0
75
  • छेड़छाड़ व् पास्को एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

भेलसर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देशन में चलाये जा रहे वांछित व वारण्टी अभियुक्त गिरफ्तारी अभियान के क्रम में रुदौली कोतवाली में छेड़छाड़ का एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

Read also : परिषदीय विद्यालयों की शिक्षा व्यवस्था में सुधार लायंे अधिकारी-अनुपमा जायसवाल

जानकारी के अनुसार कोतवाली रुदौली में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रूदौली के निकट पर्यवेक्षण में थाना कोतवाली रूदौली में दिनांक 12 जुलाई को पंजीकृत अभियोग 248/19 धारा 354 क 323/506 भा0द0वि0 व 7/8 पाक्सो एक्ट से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त चांदबाबू उम्र करीब 24 वर्ष पुत्र नसरूल्ला निवासी ग्राम कदिरापुर थाना कोतवाली रूदौली जनपद अयोध्या को छेड़खानी करने के जुर्म में उ0नि0 अनिल कुमार व का0 अखिलेश सरोज व महिला का0 सीमासागर थाना रूदौली जनपद अयोध्या द्वारा गिरफ्तारी अभियान के अन्तर्गत रेलवे स्टेशन रूदौली से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में रिमाण्ड हेतु जेल भेजा गया।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अयोध्या

==================================

गर्लफ्रेंड की शादी के बाद मिलने पहुंचा प्रेमी, लोगों ने सिर पर बनाया चौराहा 

ताजनगरी आगरा के खंदौली थाना इलाके में एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर उसके सिर पर चौराहा बना दिया। बताया जा रहा है कि युवक की गर्लफ्रेंड की शादी उसी गांव में हुई थी और वो अपने एक दोस्त के साथ उससे मिलने के लिए आया था।
प्रेमी की पिटाई की जानकारी के बाद प्रेमिका ने भी खुद को करंट लगा दिया। वो अभी निजी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस मामले में तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है।सादाबाद कस्बा से लगे हुए खंदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक मोटरसाइकिल पर अज्ञात दो युवक बार-बार चक्कर लगाते दिखे तो ग्रामीणों ने शक के आधार पर उन्हें रोकने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.