एटा पुलिस के दो दरोगा फर्जी एनकाउंटर की धमकी दे 5 महीने तक करते रहे रेप

0
112
एटा  (HM News)l जिन लोगों पर समाज की सुरक्षा का भार हो अगर वही रक्षक की जगह भक्षक बन जाए तो क्या होगा. उत्तर प्रदेश के एटा में ऐसा ही हुआ हैं जहां दो पुलिसवालों पर एक महिला से बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगा है. वर्दी को दागदार करते हुए दो दरोगा पिछले पांच महीन से एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है.
इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला गर्भवती हो गई. महिला के मुताबिक पति को फर्जी एनकाउंटर में मारने की धमकी देकर दोनों पुलिसवालों पांच महीने तक उसका बलात्कार करते रहे जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. महिला ने कहा कि उसके पेट में पल रहा बच्चा आरोपी दरोगा योगेश तिवारी का है.
इतना ही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया कि दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम कुमार गौतम एक ही कमरे में बारी बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देते थे.
जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी पुलिसकर्मी पहली बार महिला के घर उसके पति के खिलाफ वारंट लेकर पहुंचे थे. घर में महिला को अकेली देखकर उनकी नीयत खराब हो गई. दोनों आरोपी एटा के अवागढ़ थाने में तैनात थे और एक ही साथ रहा करते थे.
वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एटा के प्रभारी एसएसपी संजय कुमार ने दोनों आरोपी दरोगा के खिलाफ अवागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है और तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित भी कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.