जबरदस्ती मछली मार रहे दबंगों ने पोखरे के मालिक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

0
190
हिन्दमोर्चा संवाददाता महराजगंज
सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में सिंदुरिया स्थित चौकी के अन्तर्गत निवासी अनिल कुमार गुप्ता व्यक्ति ने अपने पोखरे में मछली मार रहे लोगो को रोकने पर पोखरे के मालिक को दबंगई दिखाते हुये दौड़ा कर मारने का मामला प्रकाश में आया । पोखरा मालिक ने किसी तरह जान बचाकर भागे पोखरा मालिक ने थाना कोतवाली में लिखित शिकायती पत्र देकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
सदर कोतवाली के ग्राम सभा सिसवनिया निवासी अनिल गुप्ता ने अवगत कराया कि हमने सदर कोतवाली के ग्राम सभा हरिहरपुर टोला गोबरही निवासी रघुनाथ पटेल,घनश्याम पटेल,गौतम पटेल का 14 मई 2018 से 2023 अर्थात पांच साल के लिये बीस हजार रुपये प्रतिवर्ष की दर से उनके पोखरे का पट्टा किया गया जिसे मेरे द्वारा लिया गया हैं।
मैने पोखरे में एक लाख बीस हजार रुपये लागत की मछली डाल रखा है। 6जुलाई की सुबह मैं अपने पोखरे पर मछली को देखने गया तो देखा कि हरिहरपुर टोला गोबरही निवासी रघुनाथ पटेल,रमई,कन्हई व शिव हमारे लिए हुए पोखरे में मछली मार रहे थे। जब मेरे द्वारा रोका गया तो युक्त सभी लोग गाली देते हुये लाठी- डंडे से मारने की नीयत से दौड़ाया किसी तरह जान बचा कर वहाँ से मैं भाग लिया।
इस सम्बन्ध में चौकी प्रभारी सिंदुरिया जय शंकर मिश्रा का कहना है तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

बिशेष संवाददाता शत्रुघ्न कुमार पाण्डेय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.