सुहागरात के दिन पत्नी से पहले प्रेमिका को ऑफर दोस्त से बनाओ संबंध, इंकार पर रेता गला

0
195
Kanpur (HM News) : एक शख्स ने अपनी सुहागरात के दिन पत्नी से पहले प्रेमिका को ऑफर दिया। उसे बाइक से जंगल में ले गया। वहां दोस्त के साथ संबंध बनाने को कहा। प्रेमिका के मना करने पर चाकू से गला रेत दिया। प्रेमिका को सूखे कुएं में फेंककर दोनों आरोपी भाग गए। यह घटना गुरुवार रात की है। रविवार सुबह नौ बजे एक चरवाहे ने महिला की चीख सुनी और ग्रामीणों को सूचना दी।
ग्रामीणों ने महिला को कुएं से जिंदा निकाला। आननफानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। शाम को महिला की हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया गया है। मामला कल्यानपुर थाने के एक गांव का है। बांदा जिले के खपटिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 28 साल की युवती की शादी 2008 में कल्यानपुर थाने के एक गांव में हुई थी। वह दो बच्चों की मां है।
महिला ने बताया कि एक साल पहले इसी थानाक्षेत्र के लवकुश सिंह कछवाह के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। दोनों अक्सर मिला करते थे। लवकुश की एक जुलाई को शादी हुई। इन दिनों ससुराल पक्ष से विवाद के चलते वह कई महीने से मायके में रह रही थी। लवकुश ने अंतिम बार मिलने को बुलाया था। इसी वजह से तीस जून को ही बांदा के बकेवर थाने के एक गांव निवासी सहेली के घर आ गई थी।
शादी के बाद लवकुश की गुरुवार को सुहागरात थी। उसने पत्नी से पहले उससे मिलने की इच्छा जताई। कई बार कहने पर वह राजी हुई थी। लवकुश अपने दोस्त चंदन के साथ बाइक से सहेली के घर आया। वहां से तीनों देर शाम निकले। लवकुश उसे कल्यानपुर थाने के जलाला गांव के जंगल में ले गया। एक कुएं के पास रात लगभग आठ बजे लवकुश से वह बात कर रही थी। चंदन कुछ दूरी पर था।
अचानक चंदन भी पास आ गया। लवकुश ने चंदन के साथ संबंध बनाने की पेशकश की। यह बात उसे नागवार गुजरी। बकौल महिला उसने प्रेमी लवकुश को मना कर दिया। इतना सुनते ही लवकुश ने चाकू से गला रेत दिया। दोनों ने उसे कुएं में धकेल दिया और भाग निकले। वह बेहोश हो गई। कई बार होश आया लेकिन चीख कर बेहोश हो जाती थी।
रविवार को एक चरवाहा आया। कुएं से महिला की आवाज सुनकर उसने ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीण सज्जन, सत्यनारायण कुएं में उतरे और बोरे में रस्सी बांधकर युवती को बाहर निकाला। पुलिस ने गोपालगंज पीएचसी भेजा। डॉक्टर ने जिला अस्पताल को रेफर किया। जिला अस्पताल से युवती को कानपुर रेफर किया गया।
एसपी रमेश ने पीड़िता से मुलाकात की। एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है। कुएं से चाकू बरामद हुआ है। महिला के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, विवाहिता को सब कुछ जानते हुए अपराध के लिए ले जाने की धारा और दलित एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.