प्यार की सनक : प्रेमी संग नहीं जाने दिया तो विवाहिता ने अपने ही घर को किया आग के हवाले

0
115
बिजनौर (Agency)। प्यार की सनक क्या न करा दें,इसकी एक बागनी जिला बिजनौर में देखने को मिली। हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के ग्राम पुट्ठा में शनिवार की देर रात प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी एक विवाहिता ने अपने ही घर में आग लगा दी। आग से लाखों का सामान जल गया। पड़ोसियों के मकान भी जद में आए l
इस बीच तीन पड़ोसियों के मकान भी आग की जद में आ गए। आग से हजारों का भूसा जल गया। पड़ोसी खच्चर व्यापारी यूसुफ की पशुशाला ने बंधे कई खच्चर घुटन से बेहोश हो गए। जिन्हें रस्से काटकर किसी तरह बाहर निकाला गया। अग्निशमन की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Read also : अब डांसर नहीं भाजपा नेत्री सपना चौधरी कहिये, शिवराज की मौजूदगी में पार्टी में हुईं शामिल

गनीमत रही कि आग पकड़ने के बाद भी सिलेंडर नहीं फटा। पुलिस ने विवाहिता फिरोजा व उसके पति जरीश उर्फ बबलू को हिरासत में ले लिया। फिरोजा ने ग्रामीणों और पुलिस के समक्ष अपने पति पर उसके प्रेमी से पैसे लेकर गोकशी करने का आरोप लगाया।
बताते हैं कि लगभग 20 दिन पूर्व फिरोजा के पति जरीश उर्फ बबलू,उसके प्रेमी के बीच आपसी रजामंदी से तहसील में शपथ पत्र देकर साथ रहने तथा तीन बच्चों में से एक बच्चा फिरोजा के प्रेमी को देने का समझौता हुआ था लेकिन पति के पैंतरा बदलने से बिफरी फिरोजा ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.