लुटेरी दुल्हन ने प्रेमी को Whatsapp पर लोकेशन भेज बुलाया, पत‍ि देखता रहा और…

0
159

Jaipur (Agency): एक दुल्हन के हाथों की मेहंदी अभी सूखी भी नहीं थी क‍ि उसने अपने दूल्हे को धोखा दे द‍िया. जी हां, लुटेरी दुल्हन शादी के चौथे द‍िन ही अपने मूक-बध‍िर पत‍ि को ठेंगा द‍िखाते हुए फरार हो गई. साथ में लाखों रुपये के गहने भी ले गई. यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के जयपुर शहर का है.

जयपुर के गलता गेट के पास गणेश कॉलोनी में रहने वाले मनीष गुप्ता को लूट कर कर ले जाने वाली लुटेरी दुल्हन र‍िया ने यह काम बड़ी सफाई से क‍िया. भागने से पहले र‍िया ने अपने ससुराल के घर के बाहर की फोटो अपने साथी को वॉट्सएप से भेजी थी ताक‍ि मकान की आसानी से पहचान हो सके.
फोटो भेजने के कुछ ही म‍िनट बाद दुल्हन का साथी कार से आया और गहनों से लदी दुल्हन को बैठाकर फरार हो गया. दुल्हन नंगे पैर ही कार में जाकर बैठ गई थी. उसके बाद दूल्हा और उसके पर‍िजन संजय गुप्ता और बनवारी खंडेलवाल को खोज रहे हैं ज‍िन्होंने शादी में मध्यस्थता की थी.
पीड़‍ित पत‍ि मनीष के बड़े भाई हनुमान के अनुसार, मनीष न तो बोल सकता था और न सुन सकता था. इस वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. तब उनके पास ही रहने वाले बनवारी और संजय गुप्ता ने मनीष के शादी कराने की बात कही.
इसके बाद जयपुर में ही संसार चंद्र रोड के पास एक होटल कुबेर में लड़की को देखने बुलाया. लड़की को लड़का और लड़के को लड़की पसंद आ गई. तब दोनों दलालों ने तत्काल शादी की बात कही.
24 जून को होटल में ही मनीष और र‍िया का वरमाला का कार्यक्रम हुआ. उसके बाद दोनों ने राजा पार्क इलाके में राम मंद‍िर पहुंच कर ह‍िंदू रीत‍ि-र‍िवाज से शादी की और घर चले गए.
27 जून को एक कार्यक्रम में मनीष के माता-प‍िता चले गए. वहां दोपहर में मनीष और र‍िया को भी जाना था. र‍िया ने कार्यक्रम में जाने के ल‍िए पूरे गहने पहने हुए थे. र‍िया ने भागने के ल‍िए मेड‍िकल शॉप पर जाने को कहा तो मनीष के बड़े भाई हनुमान ने रोक द‍िया. तब लुटेरी दुल्हन ने ससुराल के बाहर का फोटो खींचकर वॉट्सएप पर अपने साथी को भेजा, ज‍िसके साथ वह नंगे पैर ही गहनों के साथ फरार हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.