चेंज नो मर्सी टू क्राइम फ़िल्म के स्टार्स लखनऊ में

0
130
’लखनऊ १ जुलाई २०१९’ सस्पेंस ए एक्शन और मॉर्डन ऐज ड्रामा फ़िल्म चेंज नो मर्सी टू क्राइम के लिए शहर में लखनऊ में संवाददाता सम्मलेन का आयोजन किया गया।
फिल्म के शानदार ट्रेलर और म्यूजिक को मिडिया के साथ साझा किया गया । इस अवसर पर फिल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी ए दीपांजन बसकए निर्मात्री मीना सेठी मंडल और निर्देशक एसआरजी उपस्थित रहे।
फ़िल्म में अमित सेठी ए दीपांजन बसक अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करेंगे साथ ही मुश्ताक़ खान ए गुलशन पांडेय ए गार्गी पटेल ए सुदीप मुख़र्जी ए रमेश गोयल और समीक्षा गौर प्रमुख भुमिकाओं में नजर आएंगे।
फिल्म की कहानी बंगाल पुलिस द्वारा दिखाए गए वीरता की सच्ची घटना पर आधारित हैए कहानी झारखंड स्थित डाकू पिता.पुत्र ;शीलेंद्र और सत्येंद्र यादवद्ध द्वारा की गई एक ट्रेन डकैती की कहानी है।
एक ऐसी डक़ैती जिसमें दो राज्य की सरकारों के पुलिस और राजनेता भी एक दूसरे क धोखा दे रहे है घटनाओं की श्रृंखला वास्तविक अपराधी की वास्तविक पहचान को उजागर करती है एक ऐसा अपराधी जो नेपाल ए बैंकॉक होते हुवे अपने मंसूबों में आगे बढ़ता है क्या यह मास्टर माइण्ड बंगाल पुलिस के हाँथ आएगाl
इस चेंज में क्राइम है एडवेंचर है एक्शन है म्यूजिक है। फिल्म की शूटिंग कलकत्ता ए झारखं नेपाल और बैंकॉक के खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी हैण् फिल्म का संगीत ज़ी म्यूज़िक ने जारी किया है फिल्म २ अगस्त २०१९ को सिनेमागृहों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.