जनता की उपेक्षा करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों की होगीे सीएम से शिकायत-अरूण शुक्ल

0
124
अंबेडकरनगर। भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र है समाज के सबसे अन्तिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाना। केन्द्र तथा सूबे में पार्टी की सरकार की यहीं मंशा है, इसी लिए सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं लागू की जा रही है, सब गरीबों के हित में परन्तु सपा, बसपा की मानसिकता के कुछ अधिकारी जान बूझकर सरकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुॅचने में बाधक हो रहे है जिससे आमजनता को परेशानी हो रही है जो क्षम्य नहीं है।
उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य अरूण कुमार शुक्ल ने जिला चिकित्सालय सहित अकबरपुर सीएचसी का दौरा करते समय वहां उपस्थित मरीजों से बातचीत के दौरान कहीं।
भाजपा नेता ने जोर देकर कहा कि जिला चिकित्सालय में ज्यादातर चिकित्सक 12 बजते ही गायब हो जाते है और वहां आने वाले मरीजों से प्राइवेट अस्पतालों में आकर इलाज कराने की सलाह देते है जो बीजेपी के सोंच के प्रतिकूल हैl

Read also : लखनऊ : 19 जिलों के सीएमओ बदले गए, स्वास्थ्य में 17 जेडी के भी तबादले….

अगर जल्द ही इसमें सुधार न आया तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर जिले के अस्पतालों की समस्याओं के बारे में अवगत कराउगा, साथ ही साथ बाइक चेकिंग के नाम पर पुलिस द्वारा सीधे-साधे ग्रामीण जनता को परेशान करने की बात पर भी भाजपा नेता ने नाराजगी व्यक्त करते हुये कहा पुलिस का काम बाइक का चेकिंग कर यह सुनिश्चित करना है कि मोटर सायकिल से कोई अवैध सामान, हथियार अथवा अपराधी व्यक्ति तो नहीं जा रहा हैl
लेकिन जिले की पुलिस निरीहों को चेकिंग के नाम पर परेशान करते नजर आ रही है, जल्द ही पूरे जनपद की सूची बनाकर पुलिस अधीक्षक को सौंपकर उक्त समस्या के समाधान की बात कहीं जायेगी, अगर बात नहीं बनती है तो इस पर प्रदेश के मुखिया का ध्यान आकर्षित कर निरीह ग्रामीणांे को पुलिस से निजात दिलाने का प्रयास होगा।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.