वाराणसी मे असलहे के दम पर युवती से गैंगरेप, मुख्य आरोपी धराया

0
272

राजेश कुमार यादव

लखनऊ : वाराणसी के लंका क्षेत्र की निवासिनी युवती के साथ असलहे के दम पर गैंग रेप करने के मुख्य आरोपी विवेक कुमार यादव को कैंट थाने की पुलिस ने सोमवार की शाम को मुखबीर की सूचना पर धर दबोचा। पकड़ा गया आरोपी काशी हिंदू विश्वविद्यालय का छात्र बताया जाता है । पुलिस उसके अन्य सहयोगियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है ।
बताया जाता है कि आजमगढ़ जनपद के फूलपुर थाना अंतर्गत खानजहांपुर गांव निवासी फूलचंद यादव का पुत्र विवेक कुमार यादव काशी हिंदू विश्वविद्यालय का छात्र है । 29 मई को लंका क्षेत्र की निवासिनी एक युवती अपनी स्कूटी गाड़ी से कैंटोंमेंट स्थित जेएचवी मॉल में शॉपिंग करने के लिए आ रही थी ।
नदेसर स्थित चर्च से कुछ दूर आगे बढ़ने पर पीछे से आ रही एक टाटा सफारी ने उसे ओवरटेक किया । इसके बाद सफारी से दो युवक नीचे उतरे और युवती को रोक लिया । फिर उसे जबरन गाड़ी में खींचकर बैठा लिए । सफारी गाडी के अंदर युवती का पूर्व परिचित बीएचयू का छात्र विवेक कुमार यादव बैठा था । जो चलती गाड़ी में ही युवती के नाजुक अंगों से खेलने लगा ।
इस बीच युवती ने विरोध किया तो विवेक के अन्य साथियों ने असलहा निकाल लिया और युवती से बोले कि चुपचाप जो विवेक कर रहा है करने दो नही तो तुम्हे गोली मार देंगे । यह सुनकर युवती सहम गयी । जिसके बाद गाडी को एक सुनसान स्थान पर खड़ी कर विवेक ने युवती को निर्वस्त्र कर उसके साथ जबरन मुंह काला किया । फिर उसके अन्य दोस्तों ने भी उसे बारी बारी अपनी हवस का शिकार बनाया ।
जिसके बाद युवती को पुनः चर्च के पास खड़ी उसकी गाडी के पास ढकेल कर सभी भाग निकले । दर्द से कराहती युवती किसी प्रकार अपने घर पहुंची और अपनी माँ से पूरा घटनाक्रम बताया । जिसके दूसरे दिन थाने पर पहुंचकर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया । पुलिस तभी से आरोपियों की धर पकड़ में जुटी थी । सोमवार को मुखबिर की सुचना पर पुलिस ने विवेक को गिरफ्तार कर लिया । अब उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.