अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने नगर भ्रमण कर सुनी जनता की समस्यायें

0
64
  • न.पं. सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने नगर भ्रमण कर सुनी जनता की समस्यायें ,विकास कार्यों का जाना हाल।

हिन्दमोर्चा संवाददाता सोनौली महराजगंज। ★★★☆★★★☆★★★
आज दिनांक-14-06-2019 को न०पं०सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री सुधीर त्रिपाठी जी वार्ड नं.09 सुभाषनगर का भ्रमण कर सफाई व्यवस्था एवं अन्य विकास कार्यों का लिए जायजा। और श्री त्रिपाठी ने वार्डवासियों का कुशल-क्षेम पूछा.
जिसपर उक्त वार्ड के लोगों ने सर्वप्रथम विद्युत की समस्या से अवगत कराया जनता के इस समस्या को गंभीरता पूर्वक संज्ञान में लेते हुए समस्या स्थल से ही विद्युत विभाग के अधिकारियों से वार्ता का तत्काल सही कराये जाने हेतु आदेशित किया।+

Read also : नवयुवक ने की महिला से छेड़-छाड़, राहगीरों ने कर डाली धुनाई

इस पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि मेरे सारे विकास कार्य आप के बीच प्रामाणिक चाहे वो सभी वार्डों में सड़क की जाल बिछाने का कार्य,चाहे सभी वार्डों को स्ट्रीट लाईट से सजाने का कार्य हो। और आप लोग देख रहे होंगे सभी गरीब को प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से छत मुहैया कराने की दिशा में प्रयासरत हुँ, ज्यादा तर लोगों को हमने छत मुहैया करा दिया है।

आप लोगों को भरोसा और विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोई भी ऐसा गरीब नही बचेगा जिसको प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से छत न मुहैया करा दिया जाए।
इस अवसर पर सभासद प्रदीप नायक,अमीर आलम,बेचन प्रसाद,करम हुसैन,अफरोज खान,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,आशुतोष त्रिपाठी,मुरारी मद्धेशिया,दीपक गौड़,मो.सरीफ,गोरख कुमार,कृष्णा,अशर्फी लाल,ओमप्रकाश कन्नौजिया,अहमद अली,ओमप्रकाश शुक्ला, सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

हिन्दमोर्चा टीम सोनौली महराजगंज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.