*ब्लाक प्रमुख ने किया लोकार्पण*/ दो हजार लेकर दो लाख बना रहे टप्पेबाज

0
132
*ब्लाक प्रमुख ने किया लोकार्पण*
हिन्दमोर्चा संवाददाता
————————————–
सिंदुरिया (महराजगंज)। विकास खण्ड मिठौरा के ब्लाक प्रमुख मिठौरा राम निवास यादव ने आज विकास खण्ड मिठौरा के ग्राम पंचायत कोहणवल और महेशपुर कबेलवा में मंगलवार को आरसीसी,इंटर लॉकिंग सहित तीन विकास कार्यों का लोकार्पण किया।
ब्लाक प्रमुख ने कहा जब -तक ग्राम सभाओं में शुद्ध पेयजल,ग्राम सभा में आने-जाने के लिए अच्छी सड़के,जल निकासी के लिए नालियां न हो तो ग्राम सभा का विकास नुई हुआ।ग्राम सभाओं के विकास से ही ब्लाक क्षेत्र का विकास होता है।
ब्लाक क्षेत्र के विकास से जनपद का और जनपद के विकास से ही देश का विकास सम्भव होता हैं।इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख रणजीत बहादुर सिंह, ग्राम विकास अधिकारी सर्वोत्तम विश्वकर्मा,करुणेश वर्मा,पियूष पांडेय,दिलीप यादव,गुड्डू, जगत नरायन,पप्पू यादव,अनिरुद्ध आदि लोग उपस्थित रहे

*सुनील कुमार की रिपोर्ट* *सिंदुरिया*

*******************************************

दो हजार लेकर दो लाख बना रहे टप्पेबाज, पुलिस बेखबर

हिंदमोर्चा संवाददाता परतावल महराजगंज : – श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हरपुर तिवारी चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ब्रान्च पर कुड़वा उर्फ मुड़कटिया निवासी विंध्यवासिनी देवी पत्नी शीतल प्रसाद अपने खाते से पैसा निकालने के लिए आए हुए थे ।
विंध्यवासिनी देवी द्वारा बताया गया कि मैं पैसा निकालने आई तो मेरे पिछे 2 टपकेबाज हमारे पीछे लगे हुए थे और कहने लगे की हमे दो हजार दो मै तुझे 200000 दूंगा मैं किसी तरह से इन लोगों से पीछा छुड़ाते हुए ग्राम प्रधान अनिरुद्ध यादव के पास आई और हमारे साथ जो हुआ था वह सारी बात बताई तो अनिरुद्ध यादव द्वारा तत्परता दिखाते हुए इस सम्बन्ध में पुलिस को इनफॉर्म कर दिया।
सूचना मिलते ही पुलिस अपनी जिम्मेदारियों की पालन करते हुए सक्रियता के साथ मौके पर पहुँच गयी पुलिस एक संदिग्ध परिस्थितियों में अपराधी को हिरासत में लेते हुए थाने ले जाकर संदिग्ध अपराधी से पूछताछ सूरू कर दिया।
पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है और नहीं कोई ठोस सबूत न मिलने के कारण  पुलिस द्वारा कोई नहीं किया गया है।

बिशेष संवाददाता महराजगंज शत्रुघ्न कुमार पाण्डेय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.