*नाबालिक लड़की अपहरण मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार मुख्य आरोपी फरार *

0
90
*नाबालिक लड़की अपहरण मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार मुख्य आरोपी फरार ।*
*अंबेडकर नगर—-*
नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा पानी टंकी के सामने स्थित सेंट जेवियर हाईस्कूल के प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग छात्रा के अपहरण के मामले में उपनिरीक्षक दिनेश यादव की अगुवाई में गठित पुलिस टीम ने प्रयागराज निवासी दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।किन्तु मुख्य आरोपी फरार चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बसखारी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा में स्थित सेंट जेवियर स्कूल के प्रिंसिपल पर लगे गंभीर आरोप में पीड़ित छात्रा के दादा द्वारा बसखारी थाने में दी गई ।
तहरीर में प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद बसखारी पुलिस ने सक्रियता को दिखाते हुए उप निरीक्षक दिनेश यादव की अगुवाई में टीम गठित कर लड़की की बरामदगी के लिए आरोपी को पकड़ने की तलाश जारी कर दी ।
जानकारी के अनुसार टीम जिला प्रयागराज के लिए रवाना हुई। जहां से कुछ जानकारियां प्राप्त होने के बाद प्रयागराज निवासी दो अभियुक्त विकास निषाद पुत्र पप्पू निषाद ,आशू बंसकार पुत्र मुकेश निवासीगण मीरापुर थाना अतर सुइया जिला प्रयागराज को बसखारी थाना क्षेत्र के दरगाह तिराहे पर सुबह लगभग 8:00 बजे टीम ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।
संगीन धाराओं 363,366,376, आईपीसी व 3/4 पास्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया।
इन दोनों अभियुक्तों को लड़की के 161 बयान के आधार पर बलात्कार की धारा और पास्को एक्ट के तहत में फैजाबाद जेल भेज दिया गया है ।
वहीं इस संबंध में जब बसखारी थानाध्यक्ष से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि इस प्रकरण में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं मे जेल भेज दिया गया है और मुख्य आरोपी की तलाश अभी जारी है।

रिपोर्ट : हिन्द मोर्चा टीम अम्बेडकर नगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.