आपूर्ति विभाग द्वारा अचानक राशन कार्ड धारक से यूनिट कटने से हड़कम्प

0
93
टांडा अम्बेकडकर
टांडा नगर में आपूर्ति विभाग द्वारा अचानक रासन कार्ड धारक द्वारा यूनिट कटने से हड़कम्प मच गया जिसे लेकर कार्ड धारकों में भारी आक्रोश व्याप्त है टांडा नगर में इस समय हड़कम्प मच गया जब कार्ड धारक रासन लेने के लिए अपने अपने कोटेदारो के यहाँ रासन लेने पहुचे जैसे ही फिंगर पुस्टि वाली मसीन पर अपना अंगूठा लगाया तो वो दंग रह गए ।
उनसे बताया गया कि आपकी सारी यूनिट कट गई है आप आपूर्ति कार्यालय जाकर संपर्क करे अचानक बेहिसाब काटी गई यूनिट से परेशान कार्ड धारक। आपूर्ति विभाग पहुचने लगे देखते ही देखते आपुर्ति विभाग के कंप्यूटर रूम में सैकड़ो लोग पहुँच गए।
काटे गए कार्ड धारकों में बहुत से ऐसे लोग जिनके पास जीविका चलाने की कोई रोजगार नही एखलाक अहमद,मेराज अहमद,केवल पत्ती,सबनम बानो,इरसाद अहमद मधुलता का कहना है कि हमारे परिवार का भरणपोषण इसी सरकारी गल्ले से होता है ।
हमारे परिवार के लोग ठेका मजदूरी बुनाई आदि का कार्य कर रहे हैं महीने में मिलने वाले गल्ले से परिवार का भरणपोषण चलता था अब तो हमारे परिवार का भरणपोषण कैसे होगा ये तो ईश्वर ही जाने इतनी भारी कार्ड धारकों के यूनिट की कटौती कैसे हुई और क्यो हुई ये बताने वाला कोई नहीँ हैं,,

रिपोर्ट : हिन्द मोर्चा टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.