*शादी समारोह में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की शिरकत*

0
271
*शादी समारोह में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की शिरकत।**
आजमगढ—–*
वर्तमान की केंद्र और राज्य सरकार मे अपनी पहचान रखने वाले मछुआरा प्रकोष्ठ के संयोजक कन्हैयालाल निषाद निवासी ग्राम उदैना अहरौला जिला आजमगढ़ के पुत्र की शादी में 11 जून को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पहुंचते ही पूरा मांगलिक कार्यक्रम की फिजा को चमना चमन कर दिया।
सबसे डिप्टी सीएम ने वर-वधू को आशीर्वाद स्वरूप सुन्दर और सफल जीवन की मंगल कामना की।अपने संबोधन में सबसे पहले वधू के मंगल जीवन की कामना करते हुए क्षेत्रवासियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए खुशी जाहिर की।
उन्होंने कहा कि आने वाले आगामी 2022 में एक बार फिर से भाजपा का परचम लहराएगा और हमें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि जिस तरह प्रचंड बहुमत से देशवासियों ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का काम किया है ठीक उसी तरह उत्तर प्रदेश में भी यह प्रदेश की जनता भाजपा की सरकार लाएगी ।
इस दौरान आजमगढ़ जिले के अलावा अंबेडकर नगर ,संत कबीर नगर ,फैजाबाद एवं लखनऊ के अलावा अन्य कई जिलो से पार्टी व संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण भी मौजूद रहे ।
जिसमें अंबेडकर नगर जिले से पिछड़ा वर्ग मोर्चा भाजपा जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न सोनी ने डिप्टी सीएम को बुके भेंट कर उनका स्वागत किया ।खुशी जाहिर करते हुए डिप्टी सीएम ने सुमन सोनी के पीठ थपथपाया।
इस दौरान स्वागत कांक्षिओं का दौर काफी देर तक चलता रहा।जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न सोनी और डिप्टी सीएम के बीच हुई कुछ पल की वार्ता लोगों में चर्चा का विषय बना रहा तो वही प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पिछड़ा वर्ग साहिल सोनी ने भी डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की स्वागत के दौरान राजेश चौहान ,राजेंद्र निषाद, बृजेश कुमार वर्मा ,इंद्रेश निषाद, सतीश मोदनवाल के अलावा सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट : हिन्द मोर्चा टीम अम्बेडकर नगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.