तीन अभियुक्त को शांति भंग में गिरफ्तार कर भेजा कोर्ट

0
49
हिन्दमोर्चा संवाददाता घुघली-महराजगंज।
घुघली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत। तीन अभियुक्तितो को शांति भंग करने की कोशिश की उसी के तहत मंगलवार को अल-अलग धाराओ में चौकी प्रभारी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने कार्यवाही करते हुए न्ययालय भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार घुघली चौकी प्रभारी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने मंगलवार को काफी दिनों से वांछित चल रहे गैंगेस्टर के अपराधी अभियुक्त ग्राम घघरुआ खण्डेसर निवासी रामसिंह पुत्र बैजनाथ सिंह को घुघली कस्बे से पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
भुवनी गांव निवासी गुल्लू पांडेय पुत्र राजेन्द्र पांडेय शांति भंग के तहत व पौहरिया गांव निवासी ब्याश भारती बिकास खण्ड घुघली क्षेत्र के गांव में सफाई कर्मी ने ब्लाक के कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने के विरुद्ध चौकी प्रभारी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने कार्यवाई करके मुकदमा पंजकृत करते हुए न्यायलय भेज दिया।

ब्लाक प्रभारी मनोहर सिंह घुघली।


बंगाल: पेड़ से लटके मिले भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ता के शव

पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता के शव पेड़ से लटके मिले। भाजपा कार्यकर्ता समातुल दोलुई के शव को हावड़ा के सरपोता गांव के लोगों ने खेतों में पेड़ से लटका हुआ पाया। भाजपा नेताओं और दोलुई के परिवार ने इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाया है।
हावड़ा (ग्रामीण) के भाजपा अध्यक्ष अनुपम मलिक ने कहा, ‘दोलुई भाजपा का एक सक्रिय सदस्य था और लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी को उसने अपने बूथ से बढ़त दिलाई थी। अपने इलाके में ‘जय श्री राम’ की रैली निकालने के बाद से ही उसे जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। टीएमसी के असमाजिक तत्वों ने लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद उसके घर में तोड़-फोड़ की थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.