एडीओ पंचायत ने की सफाईकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

0
113
हिन्दमोर्चा न्यूज़ संवाददाता घुघली महराजगंज।
घुघली सफाई कर्मी द्वारा ब्लॉक कर्मियों से बार बार उलझने ,गाली देने से से क्षुब्ध ए डी ओ पंचायत ने त्वरित कार्य वाही करने की प्रार्थनापत्र देकर थानाध्यक्ष से मांग की है।
सोमवार को ए डी वो पंचायत हरिश्चन्द मिश्र ने मुकामी पुलिस में प्रार्थना पत्र देकर सफाई कर्मी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।ए डी ओ पंचायत ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि घुघली ब्लाक में कार्यरत सफाई कर्मी द्वारा आये दिन ब्लॉक कर्मियों से उलझने,विगत कुछ दिनों से ग्राम विकास अधिकारी फिरोज आलम से अभद्रता करने,दो दिन पहले ग्राम विकास अधिकारी सतीश चतुर्वेदी को टेलीफोन पर धमकी व गाली देने तथा आज स्वयं से उलझ जाने की शिकायत करते हुवे विधिक कार्यवाही की मांग की है।
उनका कहना है कि इसके पूर्व भी उसके अभद्रता की शिकायत जिलाधिकारी सहित अन्य उच्चाधिकारियों से की जा चुकी है।काफी संख्या में ब्लॉक कर्मी स्थानीय पुलिस चौकी पर आये तथा उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।
इस मौके पर ग्रा वी अ0फिरोज आलम,सतीश चतुर्वेदी,अवनीश वर्मा,खालिद,अनुज कुमार,प्रदीप कुमार, ग्राम प्रधान विनोद कुमार,इलताफ हुसैन,उमेश यादव,जोखन मिश्र आदि उपस्थित रहे।
इस सम्बन्ध में चौकी प्रभारी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने कहा कि विकास खण्ड घुघली के सहायक बिकास अधिकारी पंचायत द्वारा पार्थना पत्र मिला है जिसपर कार्य वाई की जा रही है।

ब्लाक प्रभारी मनोहर सिंह घुघली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.