सङक किनारे बुचङखानो से जनता परेशान, नहीं पङती किसी अधिकारी की नजर

0
205
हिन्द मोर्चा संवाददाता
जनपद कुशीनगर के तहसील खड्डा में पुर्व में रहे उपजिलाअधिकारी अरविंद कुमार ने मेन सड़क पर मांस बेचने से रोक लगा दिये थे। लेकिन अब यह किस प्रकार की व्यवस्था है फिर से मेन सड़क पर मांस बेचने की प्रतिक्रिया जोरो से हो रही है।
पूर्व में रहे SDM अरविंद कुमार इन बुचङ खानो को देखते हुए। मांस विक्रेताओं के ऊपर लगाम लगाई थी लेकिन जब अरविन्द कुमार का दुसरे जगह स्थानांतरित होने पर फिर से सङक के किनारे बुचङ खाने जोरो चलना चालू हो गया हैं
वर्तमान में आए हुए एसडीएम साहब किसी प्रकार का अपने ऊपर कोई जिम्मेदारी नहीं समझते हैं खड्डा उपनगर के वार्ड नंबर 10 शास्त्री नगर मेन सड़क खड्डा पडरौना मार्ग के पटरी पर पूरी तरह मांस,मछली बेच रहे हैं इस रास्ते से विद्यालय जाने वाले छात्र/छात्राओं/आमजनता को गंदगी/बीमारियों का समना करना पङ सकता हैं।

बताते चलते हैं की पुर्व में मांस विक्रेता और मछली विक्रेता सब्जी मंडी में अपने सुचारू रूप से अपने जीवन का पालन पोषण कारते थे लेकिन किसी कारण वस यह लोग यहाँ से अपना धंधा शास्त्री नगर मेन रोड के किनारे करना चालू कर दिए।
अब यह मामला नगर पंचायत खड्डा का बनता है कि इनके लिए एक सुरक्षित जगह दिया जाए जहां पर अपने रोजी रोजगार के लिए अपने परिवारों की व्यवस्था कर सकें।
पूर्व में रहे नगर पंचायत खड्डा अध्यक्ष प्रतिनिधि ने यह कहा था कि आपको एक सुरक्षित व्यवस्था दी जाएगी लेकिन आज तक इन लोगों को सुरक्षित जगह नहीं दिया गया । जब कि वर्तमान में रहे नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने आश्वासन दिया हैं कि हम आपकी सुचारू रूप से कहीं ना कहीं आपको व्यवस्था दिलाएंगे लेकिन अब तक यह नाकाम साबित हो रहा है।

तहसील प्रभारी खड्डा
शिव शंभू सिंह/हनुमानगंज थाना मिस्टर आसिफ की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.