पंकज चौधरी की जीत पर गुड्डू खान ने नगरवासियों संग बांटी मिठाई और मनाया जश्न

0
99

हिन्दमोर्चा संवाददाता महराजगंज।नौतनवा नगर पालिका क्षेत्र के नगर अध्यक्ष गुड्डू खान।अपने नौतनवा नगर के बासियों को भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्यासी संसद पंकज चौधरी की भारी मतों से बिजयी घोषित होने पर खुशियों की इजहार करते हुए आज

नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष *गुड्डू खान* ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने आवाश से ढोल नगाड़ा बजाते हुए हनुमान चौक पहुच कर लोगो को मिठाई खिलाकर अपनी खुशियों का इजहार किया और लोगों से कहा कि इस ऐतिहासिक जीत पर *गुड्डू खान* ने माननिय बीजेपी के प्रत्याशी पंकज चौधरी को जीत की बधाई दिया।

ईश्वर से प्रार्थना किया कि अगर प्रभु का आशीर्वाद रहा और आप लोगों का साथ रहा तो नौतनवा नगर के बिकास के लिए हर.तरह से नगर की जनता के लिए हर समाधान करने के लिए संघर्ष करने के लिए तैयार रहुंगा नौतनवा नगर की जनता हमारे लिये योगदान दिया है।

वह सराहनिय कार्य किया है।अगर हम लोग जात धर्म भेद भाव छोड़कर एक साथ होकर कंधे से कंधे मिलाकर चलते रहे त़ो जीवन में कभी भी हम लोगों की भावनाओं में कभी ठेस नही पहुंचे गा ।

हमारे देश की जनता हमेशा खुशहाल रहकर बिकास लीन रहेगा तो अधिकारी व कर्मचारी जनता की आवाज सुनकर दहशत से हरकाम करने में बाध्य होजायेगें।

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड,शौकत हुसैन, राजकुमार गौड़,राजेन्द्र जाय0,गुड्डू अन्सारी, मो0 शकील,धीरेन्द्र सागर,राजकुमार गिरी,प्रमिड पाठक,रादेश्याम मौर्या,विशाल जाय0,संजय मौर्या,अशोक कुमार,किसमती देवी,सरीदा खातून,नितेश कुमार,मनसा देवी,मनोज जाय0, शमशाद अहमद,पुनम देवी, आदि लोग उपस्थित रहे।

ब्यूरो चीफ महराजगंज।
अब्बास अली सिद्दीकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.