11 प्रेमियों की एक प्रेमिका, शादी से एक दिन पहले दर्दनाक मौत, राज हो रहे बेपर्दा

0
465

Kanpur (HM News)। प्यार के मकड़जाल में पुलिस ऐसी उलझी है कि एक महीने से ज्यादा का समय हो गया लेकिन दो हत्याओं का खुलासा अभी तक नहीं कर सकी। बिठूर में जिस युवती की हत्या हुई उसकी 11 युवकों से बात होती थी, इसी तरह ग्वालटोली का जो युवक मारा गया, उसकी 13 लड़कियों से दोस्ती थी।

दोनों हत्याओं में पुलिस ने सवा सौ से भी अधिक लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। सर्विलांस, डाटा फिल्टरेशन जैसी सारी तकनीकें फेल साबित हुईं, पुलिस चकराकर रह गई है।

बिठूर नारामऊ निवासी एक युवती की 16 अप्रैल की रात पत्थर से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई थी। शव अगली सुबह दलहन संस्थान के नए परिसर को जाने वाले लिंक रोड पर पड़ा मिला था। मामले में पिता ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Read also : *महराजगंज: विधवा महिला से धोखाधड़ी कर करायी जमींन की रजिस्ट्री, देखें वीडियो

ऑनर किलिंग के चलते युवती की हत्या मानकर पुलिस ने जांच शुरू की। वजह भी थी, क्योंकि परिजनों ने युवती घर से गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। पुलिस ने युवती की मां-पिता, भाई, बड़ी बहन सभी से पूछताछ की। इसके बाद युवती की कॉल डिटेल खंगाली तो अफसरों को आशंका कमजोर पड़ गई।

पता चला कि उसकी दोस्ती गांव से लेकर कल्याणपुर तक के कई युवकों से थी। युवकों से घंटों मोबाइल पर बात होती थी। कॉल डिटेल में 11 युवकों से दोस्ती की बात सामने आई। गूबा गार्डन कल्याणपुर में रहने वाले एक प्रापर्टी डीलर, नारामऊ के दो युवकों समेत युवती के सभी दोस्तों और परिजनों समेत 47 लोगों से पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन कोई ठोेस सुराग नहीं हाथ लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.