चोरी की एक भी घटनाओं का खुलासा नहीं कर पा रही पुलिस

0
80

⏺ राजस्व निरीक्षक के आवास से दिनदहाड़ेे फिर 20 हजार की चोरी

जलालपुर अंबेडकरनगर। दिनदहाड़े राजस्व निरीक्षक के आवास से चोरों ने 20 हजार नगदी पार कर दिया। घर के अंदर में चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया है। पुलिस एक भी घटना की अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है जिससे चोरो के हौसले बुलन्द है।

चोरी की घटना तहसील व थाने से महज 50 मीटर की दूरी स्थित साहब तारा स्थित एस डी एम व तहसीलदार आवास के बगल की है कि वहीं पर सरकारी आवास में राजस्व निरीक्षक प्रवेश कुमार भी रहते हैं 16 मई की सुबह व क्षेत्र में निकल गए थे। जब वे तीसरे पहर अपने आवास पर आए तो देखा कि आवास का ताला टूटा हुआ है और अंदर अलमारी में रखा 20000 नकदी गायब है।

Read also : कस्तूरबा गांधी विद्यालय मोहिबपुर की व्यवस्था बदहाल, गरीब छात्राएं परेशान

प्रवेश कुमार द्वारा घटना की तहरीर जलालपुर पुलिस को दी गई है। परंतु अभी तक जलालपुर पुलिस ने एफआईआरदर्ज नही किया है। माह भर पूर्व राजस्व निरीक्षक अंकिता सिंह के आवास में भी चोरो ने घटना को अंजाम दिया था। चोर 20000 नकदी व जेवरात पार कर दिये थे।

पुलिस अंकिता सिंह के यहॉ हुई चोरी का खुलासा नही कर पायी थी कि चोरो ने दूसरी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। तहसील व पुलिस प्रशासन कार्यालयो के नाक के नीचे हो रही चोरी की घटनाओ से लोग असुरक्षित महसूस कर रहे है

तहसीलदार ज्ञानेन्द्र यादव ने बताया की माह भर के अंतराल पर दूसरी घटना है अभी तक एक भी घटना का खुलासा न होने पर नाराजगी जतायी। प्रभारी निरीक्षक नीरज सिह ने बताया मामला संज्ञान में है जॉच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.