सलोन क्षेत्र के तृतीय से महिला जिला पंचायत सदस्य के अपहरण का मामला

0
118

सलोन।सलोन क्षेत्र के तृतीय से महिला जिला पंचायत सदस्य के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है।महिला के पति ने एमएलसी समेत पुलिस की भेष में कुछ वर्दी धारियों के विरुद्ध पत्नी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित का आरोप है कि मेरी पत्नी निर्मला देवी मेरे साथ सलोन से रायबरेली आ रही थी।तभी कुछ लोग अज्ञात नम्बर के वाहन से ओवरटेक करके मेरी गाड़ी को रोक लिया।अज्ञात लोग यह कहते हुए मेरे पास आये।कि हम लोग एमएलसी के कहने पर जिला पंचायत सदस्य को अपने साथ ले जा रहा हूं।

जानकारी के अनुसार सलोन कोतवाली क्षेत्र के मदापुर निवासी जागेश्वर यादव ने एसपी को सोशल मीडिया(व्हाटसअप) पर तहरीर देकर बताया कि(13) मई को रात 8 बजकर 15 मिनट पर उनकी पत्नी निर्मला देवी सलोन से रायबरेली आ रही थी।

रास्ते मे अज्ञात वाहन में बैठे पुलिस की भेष में बैठे अज्ञात लोगों ने मेरी पत्नी का अपहरण कर लिया है।वंही सदस्य पति जागेश्वर यादव ने बताया कि मेरी पत्नी का अपहरण दिनेश सिंह के इशारे पर किया गया है।

उन्होंने बताया कि मैं कई दिनों से बाहर हूं।घटना की सूचना मेरे एक रिस्तेदार ने दी है।सलोन कोतवाल रामाशीष उपाध्याय ने बताया कि जागेश्वर यादव की तहरीर पर एमएलसी दिनेश सिंह और उनके साथियों के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट : अजीत प्रताप सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.