कन्हैया का शव आते ही घर व परिवार में मच गया कोहराम

0
108

हिन्दमोर्चा संवाददाता
महराजगंज। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम सभा नन्दना निवासी कन्हैया पुत्र प्रेम नरायण उम्र 28 वर्ष रविवार को अपने घर नन्दना से अपनी पत्नी के मामा के वहा शादी मे शामिल होने के लिये गया था।

कन्हैया के पत्नी के मामा के लडके की शादी थी शादी में महराजगंज से अपने साले पिन्टू के मोटरसाइकिल पर बैठ कर बारात गया भोजन के उपरान्त अपने साले पिन्टू के साथ रविवार की रात मे बारात से वापस आ रहा था कि अचानक ट्रक ने बाइक मे जोरदार ठोकर मार दिया जिससे वह अपनी मोटर साइकिल को लेकर सडक पर गिर गया।

जिसमे कन्हैया के सर मे गम्भीर रूप से चोट लग गई वही साले पिन्टू का पैर फेक्चर. हो गया। बारातियो के सहयोग से कन्हैया को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय महराजगंज ले जाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के उपरांत डाक्टरो ने स्थिति को गम्भीर देखते हुए कन्हैया को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया ।

सूत्रों के अनुसार वताया जा रहा है। कि कन्हैया को मेडिकल जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई वही साले पिन्टू की हालत गम्भीर बनी हुई है।इस घटना की सूचना श्यामदेउरवा पुलिस को दिया गया सूचना पाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई कन्हैया के शव को अपने कब्जे मे ले लिया ।

लाश को लेकर परिवार वालों के द्वारा पंचनामा बनवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया कन्हैया के दो बच्चे शिवम चार साल एवं सिवानी दो साल की है। कन्हैया का शव नन्दना जैसे ही पहुचा तो गाव मे कोहराम मच गया व पुरा गाव मे मातम छा गया ।

कन्हैया श्यामदेउरवा चौराहे पर बिरयानी सेन्टर खोलकर उसी के सहारे अपने परिवार का पालन पोषण करता था वही पत्नी पुष्पा व परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

जबकि पिन्टू रो रो कर कह रहा था कि अगर जीजा जी ने हेलमेट पहना होता तो मेरे जीजा की मौत नही हुई होती परिजनो ने सोमवार को ही अन्तिम संसकार करा दिया।खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा इस बिषय पर कोई कार्रवाई नही किया गया था।

बिशेष संवाददाता महराजगंज।
शत्रुघ्न कुमार पान्डेय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.