अंबेडकरनगरः घर में घुसकर मचाये तांडव में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

0
127
टाण्डा, अम्बेडकरनगर। पुरानी रंजिश को लेकर घर मे घुसकर एक व्यक्ति को तीन लोगो ने जमकर पिटाई की हल्ला गोहार लगाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गये लेकिन तब तक तीनों जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। भुक्तभोगी ने थाने मंे तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की जिसमें पुलिस ने विभिन्न धाराओ मंे अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दिया है।

Read also : सीएमओ साहब! रजिस्टेशन क्लीनिक के फिर कैसे चल रहे हैं अस्पताल

मामला टांडा थाना क्षेत्र के सकरावल पश्चिम का है। मोहल्ला निवासी शेखावत अली पुत्र अजीमुल्लाह के घर तीन लोग हमलावर हो गये जिनके द्वारा उनके परिजनों की पिटाई शुरू कर दी गयी, बौखलाये परिजन शोर मचाने लगे, इसके बाद पास पड़ोस के जो भी सुने दौड़ पड़े और जब तक बचाव व पकड़ते आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गये।

Read also : सीएमओ साहब! जब क्लीनिक के हैैं रजिस्ट्रेशन तो कैसे चल रहा बसन्त हास्पिटल

भुक्तभोगी शेखावत ने थाने में दिये तहरीर में मोहम्मद याशीन, फरजाना खातून व मासूम रजा को नामजद किया है जिनके द्वारा कहा गया है कि उक्त लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर घर में घुसकर तांडव मचाया और जो भी परिवार का सदस्य मिला, किसी को पिटाई करने से नहीं छोड़ा।
इन लोगों के दुस्साहस से परिवार में भय का माहौल है। मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और कार्यवाही भी की। प्रभारी निरीक्षक रामलखन पटेल के अनुसार मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और जांच भी उपनिरीक्षक को सौप दी गयी है, जल्द ही दोषी गिरफ्तार कर जेल जायेगे ताकि इस तरह की घटना को अंजाम देने का साहस न जुटा सके।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.