अंबेडकरनगरः सपा युवजन सभा जिलाध्यक्ष के बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
239

⏺ आनन-फानन में परिजनों ने की लाश का अन्तिम संस्कार
⏺ घटना के बारे में प्रभारी निरीक्षक ने जानने से किया इन्कार

जलालपुर ,अंबेडकरनगर। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष के बड़े पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना जलालपुर थाना क्षेत्र के जल्दीपुर की है। गांव निवासी समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव के बड़े पुत्र शिवांशु (16) बुधवार की भोर में गायब हो गया।

परिजन इधर उधर खोजबीन करने के बाद देखा कि शौचालय का दरवाजा भीतर से बन्द है। जब दरवाजा को तोड़ा गया तो परिजनो को फांसी के फन्दे से लटकता हुआ शिवांशु दिखाई पड़ा। परिजन आनन फानन में शव को नीचे उतारेे लेकिन तब तक उसकी जीवन लीला समाप्त हो चुकी थी।

Read also : सीएमओ साहब! जब क्लीनिक के हैैं रजिस्ट्रेशन तो कैसे चल रहा बसन्त हास्पिटल

इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। देखते ही देखते क्या हुआ और कैस करते सैकडो लोग एकत्रित हो गये जिससे पूरा परिवार गमगीन माहौल में हो गया। परिजनो ने पुलिस को भनक न लगे ऐसी दशा में जल्दी-जल्दी शव का अंतिम संस्कार कर दिये ताकि कोई जहमत सामने न आये।

इस घटना को लेकर कुछ लोेगों का कहना है कि यदि मामला थाने तक गया होता तो शिवांशु नेे किन परिस्थितियों में आत्महत्या की, पीएम के पश्चात् सामने आ जाता किन्तु यह नौबत आयी ही नही।

मामले में प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने घटना की जानकारी से इंकार किया। घटना की सूचना पर पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हीरालाल यादव, सुरेश वर्मा, राजितराम यादव, फूलचन्द्र यादव, राजमणि यादव, सुभाष राय समेेेत दर्जनों की संख्या में लोग जहां पहुॅचे और परिजनों कोे सात्वना दिये वहीं समूचे गांव में शोक की लहर है।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.